यूपी के बाहुबली विधायक की बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह है मामला

यूपी के बाहुबली विधायक की बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह है मामला

यूपी के बाहुबली विधायक की बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह है मामला

Google Image | भदोही के विधायक विजय मिश्रा और उनकी बेटी सीमा मिश्रा

Uttar Pradesh में भदोही के विधायक विजय मिश्रा की बेटी और छह अन्य के खिलाफ उसके रिश्तेदार को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस रिश्तेदार ने मिश्रा के खिलाफ उसकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था। भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने कहा, "कृष्णा मोहन तिवारी के परिवार को मामला वापस लेने के लिए धमकी देने के आरोप में विधायक की बेटी सीमा मिश्रा और छह अन्य के खिलाफ गोपीगंज पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।"

तिवारी के बेटे सूर्य कमल तिवारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया है कि सीमा, अन्य लोगों के साथ 15 सितंबर को उनके घर में घुस गई और उन्हें धमकी दी। निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलाली और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ चार अगस्त को उनके रिश्तेदार तिवारी ने कथित रूप से धमकाने के बाद संपत्ति हड़पने के मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

राम बदन सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323, 347, 387, 449 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। रामलाली और विष्णु अभी फरार हैं, जबकि विजय मिश्रा 14 अगस्त को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार होने के बाद से जेल में हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.