BIG BREAKING: पंचशील ग्रीन बिल्डर के सीईओ समेत 4 अफसरों पर एफआईआर

BIG BREAKING: पंचशील ग्रीन बिल्डर के सीईओ समेत 4 अफसरों पर एफआईआर

BIG BREAKING: पंचशील ग्रीन बिल्डर के सीईओ समेत 4 अफसरों पर एफआईआर

Tricity Today | पंचशील ग्रीन बिल्डर के सीईओ समेत 4 अफसरों पर एफआईआर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन हाउसिंग सोसायटी में हथियारबंद लोगों के घुसने और महिलाओं के साथ मारपीट करने के मामले में कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी, महाप्रबंधक और दो सुरक्षा अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बिसरख पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

बिसरख के एसएचओ मुनीश चौहान ने बताया कि मुकदमा अपराध संख्या 364/2020 दर्ज करवाया गया है। यह मुकदमा आईपीसी की धाराओं  323, 354, 504, 506, 120बी के तहत दर्ज की गई है। इसमें पंचशील ग्रीन बिल्डर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीपक जैन, प्रकाश झा (सिविल जीएम), सिक्योरिटी इन्चार्ज जितेन्द्र सिंह और राहुल सिक्योरिटी इन्चार्ज के विरूद्ध दर्ज किया गया है। मुकदमे में आर्म्स एक्ट की धारा 30 भी पंजीकृत की गई है। एसएचओ का कहना है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी जल्दी ही जिम्मेदार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन्स वन हाउसिंग सोसाइटी में मंगलवार की दोपहर बाद बिल्डर के कर्मचारी और अधिकारी कुछ लोगों को लेकर पहुंचे। निवासियों का आरोप है कि इन लोगों ने पिस्टल दिखाकर आतंकित किया। महिलाओं के साथ अभद्रता की। एक महिला के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है। घटना के बाद सोसाइटी के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची।

इसके बाद सोसाइटी के निवासी बिसरख कोतवाली पहुंचे। वहां पंचशील ग्रीन बिल्डर्स के सीईओ समेत कई लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.