BREAKING: चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो पर ताला लगाने वाले 40 लोगों पर एफआईआर

BREAKING: चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो पर ताला लगाने वाले 40 लोगों पर एफआईआर

BREAKING: चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो पर ताला लगाने वाले 40 लोगों पर एफआईआर

Tricity Today | चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो पर ताला लगाने वाले 40 लोगों पर एफआईआर

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो पर प्रदर्शन करने और मुख्य गेट पर ताला लगाने के मामले में 40 लोगों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की है। गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवानों की हत्या करने के विरोध में हिंदू रक्षा दल ने शुक्रवार की सुबह ओप्पो कंपनी के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी पुलिस अधिकारियों को सौंपा था।

चीनी कम्पनी के गेट पर प्रदर्शन करने वाले लोगों के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया है। ग्रेटर नोएडा की चीनी मोबाइल निर्माता कम्पनी के गेट पर तालाबंदी और विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों के ख़िलाफ़ पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया है। ईकोटेक थाना पुलिस ने लॉकडाउन का उलघन्न करने पर हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत दो नामज़द और 30-40 अज्ञात के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया है। 

पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस प्रदर्शनकारियों की पहचान के लिए सीसीटीवी की फ़ुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जिले में धारा 144 लगी हुई है। लॉकडाउन भी लागू है। ऐसे में किसी भी तरह का राजनीतिक, सांस्कृतिक और सामाजिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जा सकता है। इन लोगों ने भीड़ एकत्र करके कंपनी के बाहर प्रदर्शन किया और हंगामा काटा है। सभी के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.