नोएडा में चलती कार में लगी आग, गाजियाबाद के दो भाइयों को पुलिस ने बचाया

नोएडा में चलती कार में लगी आग, गाजियाबाद के दो भाइयों को पुलिस ने बचाया

नोएडा में चलती कार में लगी आग, गाजियाबाद के दो भाइयों को पुलिस ने बचाया

Tricity Today | नोएडा में चलती कार में लगी आग

नोएडा में सोमवार की शाम एफएनजी रोड पर अचानक एक कार में आग लग गई। कार सवार दो लोगों की वहां से गुजर रही पुलिस कंट्रोल रूम की वैन और पीसीआर 112 में तैनात पुलिस कर्मियों ने जान बचाई। पुलिस कर्मियों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। एक बड़ा हादसा बाल बाल बच गया है।

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर ऑफिस की मीडिया सेल ने बताया कि थाना फेस थर्ड एरिया में एफएनजी रोड पर कार में आग लग गई। सोमवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे रमन दयाल पुत्र श्री प्रदीप दयाल निवासी गंगा अपार्टमेंट कौशांबी इंदिरापुरम नोएडा से इंदिरापुरम के लिए एफएनजी सड़क से होते हुए जा रहे थे। वह अपनी कार नम्बर यूपी 16 एक्यू 2424 सफेद रंग की सेंटफिस में सवार थे। रमन दयाल के साथ उनके भाई प्रदीप दयाल भी मौजूद थे। अचानक गाड़ी हीट होने के कारण बंद हो गई।

पुलिस ने बताया कि उसके बाद रमन दयाल ने कार को दोबारा स्टार्ट करने का प्रयास किया। इससे गाड़ी ने अचानक आग पकड़ ली। रास्ते से आने-जाने वाले लोगों, पीआरवी 1851 और पीसीआर 46 पर मौजूद मुख्य आरक्षी सुनील कुमार, आरक्षी रवि सहरावत पुलिस कर्मियों ने कार सवार दोनों व्यक्तियों को सकुशल बाहर निकाला। फायर सर्विस को शीघ्र सूचना देकर गाड़ी बुलाई गई। दमकल गाड़ी से दमकल कर्मियों ने आकर आग बुझाई अन्य किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.