BREAKING: गौर सिटी में कोरोना संक्रमण के कारण पहली मौत

BREAKING: गौर सिटी में कोरोना संक्रमण के कारण पहली मौत

BREAKING: गौर सिटी में कोरोना संक्रमण के कारण पहली मौत

Google Image | Gaur City

गौर सिटी-1 के 6th एवेन्यू का निवासी था युवकgangaगुरुवार की सुबह अस्पताल में उनकी मौत हुई हैgangaगौर सिटी में कोरोना मौत का यह पहला मामला हैgangaगौर सिटी के निवासियों में दुख और दहशत व्याप्त

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सबसे बड़ी हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी में गुरुवार की सुबह संक्रमण की चपेट में आए एक युवक की मौत हो गई है। जिसके बाद पूरी हाउसिंग सोसाइटी के लोग गमजदा और दहशत में हैं। युवक को बीमार होने के बाद उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई और गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गई है।

गौर सिटी वन के 6th एवेन्यू में रहने वाले 36 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस के संक्रमण दिखाई दिए थे। वह हाउसिंग सोसायटी के बी टावर में परिवार के साथ रहते थे। उनकी जांच करवाई गई। जिसमें उन्हें कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद उन्हें इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गई है। इस घटना की जानकारी हाउसिंग सोसाइटी में मिलने के बाद लोग बेहद परेशान हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। परिवार में उनकी पत्नी और बच्चे हैं। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि युवक नौकरी पेशा थे।वह अमेजॉन में कार्यरत थे और पिछले करीब 3 महीनों से वर्क फ्रॉम होम कर रहे थे। वह संक्रमण की चपेट में कैसे आए, स्वास्थ विभाग अभी इस बारे में पता नहीं लगा पाया है। परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 5 जुलाई को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती किया गया था। करीब 12 दिनों से उनका इलाज किया जा रहा था। उनकी हालत सुधरने की बजाय लगातार बिगड़ती चली गई। उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर भी रखा गया। डॉक्टरों ने बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे जिले में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है। गुरुवार को जिले में 143 नए मरीज रिपोर्ट किए गए हैं। जबकि संक्रमण की चपेट में आए दो लोगों की मौत भी हुई हैं। अब तक जिले में 37 लोगों की जान इस महामारी के कारण जा चुकी हैं। गौतम बुध नगर में मरीजों का आंकड़ा 3862 हो चुका है। यह संख्या पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा है। अभी जिले के कोविड-19 अस्पतालों में 947 लोगों का इलाज किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.