ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पांच हाउसिंग सोसायटी सील की गईं, 6 कोरोना संक्रमित मिले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पांच हाउसिंग सोसायटी सील की गईं, 6 कोरोना संक्रमित मिले

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पांच हाउसिंग सोसायटी सील की गईं, 6 कोरोना संक्रमित मिले

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गुरुवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक साथ 5 हाउसिंग सोसायटी को बिसरख कोतवाली पुलिस और जिला प्रशासन ने सील कर दिया है। इन हाउसिंग सोसाइटी को दादरी के एसडीएम कंटेनमेंट जोन घोषित कर चुके हैं। अब इन हाउसिंग सोसाइटी में स्वास्थ्य विभाग कंटेनमेंट ड्राइव शुरू करेगा। अग्रिम आदेशों तक हाउसिंग सोसाइटी से किसी भी व्यक्ति को आवागमन की इजाजत नहीं दी जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाइनिश हाउसिंग सोसायटी, गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2, साया ज़िओन हाउसिंग सोसायटी, समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी और निराला एस्टेट हाउसिंग सोसायटी को सील कर दिया गया है। इन पांचों हाउसिंग सोसायटी को गुरुवार की शाम बिसरख कोतवाली पुलिस ने सील किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अग्रिम आदेशों तक हाउसिंग सोसाइटी से किसी को बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी जाएगी। बाहर का कोई व्यक्ति सोसाइटी में प्रवेश नहीं करेगा। आवश्यक वस्तुएं सोसायटी के लोगों को डोर स्टेप डिलीवरी के माध्यम से मुहैया करवाई जाएंगी।

आपको बता दें कि पिछले 3 दिनों के दौरान ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 6 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी नोएडा फिल्म सिटी में जी मीडिया ग्रुप के कर्मचारी हैं। गुरुवार को भी एक नया मामला सामने आया है। जिसमें सुपरटेक इको विलेज वन हाउसिंग सोसाइटी का निवासी कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। इन सभी लोगों को उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इनके संपर्क में आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन करके रखा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.