एनसीआर के व्यापारियों से लूटपाट करने वाले पांच शातिर लुटेरे पुलिस ने दबोचे

एनसीआर के व्यापारियों से लूटपाट करने वाले पांच शातिर लुटेरे पुलिस ने दबोचे

एनसीआर के व्यापारियों से लूटपाट करने वाले पांच शातिर लुटेरे पुलिस ने दबोचे

Tricity Today | एनसीआर के व्यापारियों से लूटपाट करने वाले पांच शातिर लुटेरे पुलिस ने दबोचे

एनसीआर क्षेत्र में राहगीरों से लूटपाट, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच लुटेरे को घंटाघर कोतवाली पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया है। जब वह घंटाघर स्थित सुनार की दुकान में लूट की योजना बना रहे थे। 

घंटाघर कोतवाली थाना प्रभारी संदीप सिंंह ने बताया कि देर रात चेकिंग के दौरान एसआई राजकुमार कुशवाहा, जोगेन्द्र सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर नाजिम खान उर्फ राहुल पुत्र ताहिर खान निवासी इस्लामनगर कैला भट्टा, विशाल पुत्र मुकेश ठाकुर निवासी काशाीराम आवास कॉलोनी सेक्टर-11 प्रताप विहार, अजय पुत्र सुनील कुमार निवासी इन्द्रा कॉलोनी गढमुक्तेश्वर, राम ठाकुर पुत्र अशोक ठाकुर निवासी सतनाम होटल भूड भारत नगर विजयनगर, विनित राजपूत पुत्र सतीश राजपूत निवासी मेरठ कैंट कासमपुर मेरठ को गौशाला फाटक पुल के पास ट्यूबेल कक्ष की के पास लूट की योजना बनाते समय गिरफ्तार किया। 

इनके पास से दो तंमचा, दो कारतूस, तीन चाकू, घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया। आरोपियों के खिलाफ थाने में 5 मुकदमे दर्ज है। थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात वह घंटाघर स्थित सुनार की दुकान को लूटने की योजना बना रहे थे। वह बजारिया स्थित किसी सुनार को लूटने वाले थे। आरोपियों ने लूट से पूर्व रैकी की थी, इसलिए पूरी जानकारी थी कि सुनार दुकान के सभी ज्वैलरी स्कूटी पर लेकर निकलता है। जिसे अंजाम देने की फिराक में थे। 

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि किस दुकान को लूटने वाले थे। वहीं टीला मोड पुलिस ने लूट मामले में फरार चल रहे लुटेरे को गिरफ्तार किया है। टीला मोड थाना प्रभारी रण सिंह ने बताया कि फरूखनगर के पास से मंगलवार सुबह एसआई शिवमंगल सिंह की टीम ने दयवीर उर्फ बंटू पुत्र रामदास निवासी ग्राम नंगला अमानपुर कांसगज को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से लूट का मोबाइल बरामद किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.