Greater Noida: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मासूम, बुरी तरह जला हाथ

Greater Noida: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मासूम, बुरी तरह जला हाथ

Greater Noida: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मासूम, बुरी तरह जला हाथ

Tricity Today | हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मासूम, बुरी तरह जला हाथ

मंगलवार की दोपहर बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा थाgangaछत के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन लाइन पर हाथ छू गयाgangaग्रामीणों ने यूपीपीसीएल से हाईटेंशन लाइन हटाने की मांग की

मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के गांव मोहम्दाबाद खेड़ा में छत पर खेलते समय एक मासूम बच्चा हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इस हादसे में 5 साल के बच्चे के हाथ झुलस गए हैं। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन से गांव के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन को हटाने की मांग की है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह रिंकू शर्मा का पांच वर्षीय पुत्र हार्दिक अपने घर की छत पर खेल रहा था। इसी दौरान उसका हाथ छत के नजदीक से गुजर रही 11 हजार केवीए की लाइन से छू गया। लाइन में उस समय करंट दौड़ रहा था। जिससे बच्चे के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए। गनीमत रही कि लाइन के नंगे तारों पर प्लास्टिक की पाइप लगी हुई है। जिसकी बजह से बच्चे की जान जान बच गई। 

परिजन बच्चे को पहले झाझर के राणा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया। बाद में परिजनों ने बच्चे को नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। ग्रामीणों ने बताया कि पूरे गांव में 11 हजार केवीए की हाईटेंशन लाइन गुजर रही है। जिससे आये दिन इसी तरह के हादसे होते रहते हैं। लोगों ने बिजली विभाग से लाइन को हटाकर सप्लाई के लिए  केबिल डालने की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.