हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट में शामिल विदेशी युवती गिरफ्तार

हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट में शामिल विदेशी युवती गिरफ्तार

हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट में शामिल विदेशी युवती गिरफ्तार

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकिट में शामिल उज्‍बेकिस्‍तान की युवती को दिल्‍ली से गिरफ्तार किया गया है। उसे ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाकर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है। इस महिला का पासपोर्ट पुलिस को एक छापे में मिला था।

गौरतलब है कि 9 फरवरी को वाराणसी के वरुणा पार इलाके की संजय नगर कॉलोनी में कैंट थाने की पुलिस ने एक सेक्‍स रैकिट का पर्दाफाश किया था। पुलिस के छापे के दौरान पकड़े जाने के भय से पश्चिम बंगाल की एक युवती की छत से कूदने के कारण मौत हो गई थी। जिस मकान में सेक्‍स रैकिट चल रहा था, वहां से पुलिस को उज्‍बेकिस्‍तान की इस महिला का पासपोर्ट हाथ लगा था। उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी की गई थी। सोमवार को उसे दिल्‍ली से गिरफ्तार करने के बाद वाराणसी लाया गया।

सीओ कैंट मो. मुश्‍ताक ने बताया कि जेल भेजी गई उज्‍बेकिस्‍तान की इस महिला से कोर्ट के आदेश पर दुभाषिये के माध्‍यम से जेल में पूछताछ की जाएगी। अब तक की जांच पड़ताल में पता चला है कि हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकिट मकान मालिक संजय सिंह खुद ही संचालित करता था। इस रैकिट में उज्‍बेकिस्‍तान, थाईलैंड सहित अन्‍य देशों की लड़कियां शामिल रही हैं। संचालक डेटिंग एप के माध्‍यम से पिछले एक साल से गोरखधंधा चला रहा था। विदेशियों के साथ असम, बंगाल, मुंबई, छत्तीसगढ़ सहित अन्‍य राज्‍यों की लड़कियां भी आती थीं। इस मामले में पुलिस को काफी लोगों की तलाश है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.