Greater Noida West: विदेशी युवक ने बेरहमी से कुत्ता पीटा, रवीना टण्डन और मेनका गांधी ने किया हस्तक्षेप, वीडियो वायरल

Greater Noida West: विदेशी युवक ने बेरहमी से कुत्ता पीटा, रवीना टण्डन और मेनका गांधी ने किया हस्तक्षेप, वीडियो वायरल

Greater Noida West: विदेशी युवक ने बेरहमी से कुत्ता पीटा, रवीना टण्डन और मेनका गांधी ने किया हस्तक्षेप, वीडियो वायरल

Tricity Today | विदेशी युवक ने बेरहमी से कुत्ता पीटा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मायवुड्स सोसायटी से यह वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक विदेशी युवक अपने फ्लैट की बालकनी में एक कुत्ते की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस वीडियो की देखकर एनिमल एक्टिविस्ट ने टि्वटर पर पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच हो रही है।

सूचना मिलने के बाद गुरुवार को बिसरख पुलिस ने फ्लैट से तीन कुत्तों का रेस्कयू किया है। वहीं, इस मामले की बालीवुड कलाकार रवीना टंडन और सांसद मेनका गांधी ने घटना की निंदा की है। बिसरख पुलिस ने शिकायत पर विदेशी युवक पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

पीएफए की अध्यक्ष कावेरी राणा ने बताया कि सोसायटी के टावर नंबर नौ के एक फ्लैट में कुछ अफ्रीकी मूल के युवक रहते हैं। घर के अंदर अमेरिकन बुली, अमेरिकल पिटबुल और एक 45 दिन का बच्चा मिला है। सभी पालतू कुत्ते हैं। सोसायटी में रह रहे कुछ लोगों ने विदेशी मूल के युवक द्वारा कुत्तों की पिटाई की जानकारी दी थी। साथ ही एक वीडियो भी दिया है। 

कुत्ते को बेहरेमी से पीटने के मामले में वीडियो के साथ टि्वटर पर पुलिस से शिकायत की गई है। इस मामले में गुरुवार को बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घर के अंदर से तीन कुत्तों को बचाया है। फ्लैट में एक नाइजीरियन और एक भारतीय लड़की रहती हैं। उनका कहना है कि टि्वटर पर वायरल वीडियो पर बालीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने कड़ी निंदा की है। कठोर कार्रवाई की अपील की है। वहीं सांसद मेनका गांधी ने भी कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि कुत्तों को खरीदने या रखने का कोई कागजात उनके पास नहीं मिला है। कानूनी तौर पर एक बच्चे को 60 दिन तक उसकी मां से दूर नहीं कर सकते हैं। घर के अंदर नशीले पदार्थ भी मिले हैं।

बिसरख के थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीश चौहान ने बताया कि सोसायटी में कुत्ते को पीटने की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची थी। कुत्ते से घर पर रखा कांच टूट गया था। जिसके बाद अफ्रीकी मूल के युवक ने कुत्ते की पिटाई की थी। साथ ही विदेश युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद फ्लैट से तीन कुत्तों का रेस्क्यू किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.