पूर्व विधायक गुड्डू पण्डित ने पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मनाया जन्मदिन, एफआईआर

पूर्व विधायक गुड्डू पण्डित ने पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मनाया जन्मदिन, एफआईआर

पूर्व विधायक गुड्डू पण्डित ने पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मनाया जन्मदिन, एफआईआर

Tricity Today | पूर्व विधायक गुड्डू पण्डित ने पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर मनाया जन्मदिन

बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा सीट से दो बार विधायक रहे श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ दादरी कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। गुड्डू पंडित ने अपने समर्थकों के साथ ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अपना जन्मदिन मनाया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद दादरी पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए गुड्डू पंडित और उनके 1520 साथियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है।

यह मुकदमा दादरी कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर ब्रह्मपाल सिंह की ओर से दर्ज करवाया गया है। उन्होंने दादरी के एसएचओ को जानकारी दी है कि 7 जून की शाम करीब 4:30 बजे पूर्व विधायक गुड्डू पंडित चार-पांच गाड़ियों में सवार अपने 15-20 साथियों के साथ सिरसा टोल प्लाजा से पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर चढ़े थे। वह ग्रेटर नोएडा से दादरी की ओर जा रहे थे। यह लोग जब ग्रेटर नोएडा में रामपुर फतेहपुर गांव के सामने पहुंचे तो इन्होंने अपनी गाड़ियां पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर रोक ली। वहां बोनट पर रखकर केक काटा गया और जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया।

पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर गश्त कर रही पीआरवी ने इन लोगों को देखा और वहां से हटाया। इस पूरे घटनाक्रम में पूर्व विधायक गुड्डू पंडित और उनके साथियों ने सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन किया है। इस वक्त अनलॉक डाउन के दिशा निर्देश भी लागू हैं। उनका भी उल्लंघन किया गया है। सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा गया था। लिहाजा, इस पूरे प्रकरण में एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की जानी चाहिए।

सब इंस्पेक्टर की ओर से दी गई शिकायत पर संज्ञान लेते हुए दादरी कोतवाली पुलिस ने गुड्डू पंडित और उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। आपको बता दें कि पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित लॉकडाउन पीरियड के दौरान कई बार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़े गए हैं। उनके खिलाफ बुलंदशहर में भी दो मुकदमे दर्ज किए गए किए जा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.