लूट के मोबाइल से बुक करके कैब लूटने वाले गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

लूट के मोबाइल से बुक करके कैब लूटने वाले गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

लूट के मोबाइल से बुक करके कैब लूटने वाले गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

Tricity Today | बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र की पुलिस ने बुक करके ओला कैब लूटने वाले गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से बचने के लिए बदमाश पहले किसी राहगीर से मोबाइल लूटते थे। जिसके बाद लूटे गए मोबाइल में ओला एप डाउनलोड करके कैब बुक कराते थे। पुलिस ने इनके पास से लूटी हुई एक ओला कैब, चार मोबाइल और टैबलेट बरामद किया है। गिरोह का सरगना ओला का कैब चालक रह चुका है।
 
एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, पकड़े गए बदमाशों की पहचान रिंकू उर्फ राकेश निवासी एटा, सफी उर्फ सफिया बदायू, अनिल निवासी बरेली व शुभम निवासी बलिया के रूप में हुई है। चारों बदमाश खेड़ा चैगानपुर गांव में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने इनके कब्जे से एक लूटी गई कैब, एक ओला डिवाइस, टैबलेट, चार मोबाइल आदि सामान बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में मोबाइल और कैब लूट की कई वारदात कबूल की है। पुलिस गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। 

पुलिस पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि, वह सड़क किनारे रेहड़ी लगाने का काम करते थे। दरसल, वह रात के समय में राहगीर को अकेला पाकर कुछ दूर आगे जाने पर उसका मोबाइल लूट लेते थे। जिसके बाद लूट के मोबाइल से ओला कैब बुक करते थे। चारों बदमाश ओला कैब में सवार होकर सुनसान इलाके में जाकर चालक को बंधक बना लेते थे। चालक से मारपीट करके कैब लूट लेते थे। दिल्ली-एनसीआर में लूट की कई वारदात कर चुके हैं। गिरोह का सरगना ओला में कैब ड्राइवर की नौकरी कर चुका है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.