बुरी खबर: नोएडा में महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार ने की आत्महत्या

बुरी खबर: नोएडा में महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार ने की आत्महत्या

बुरी खबर: नोएडा में महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार ने की आत्महत्या

Google Image |

गौतमबुद्ध नगर (नोएडा और ग्रेटर नोएडा) में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब पिछले 24 घण्टों के दौरान महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। लॉकडाउन शुरू होने से लेकर अब तक गौतमबुद्ध नगर जिले में 300 से ज्यादा लोग सुसाइड कर चुके हैं। इन सब घटनाओं के पीछे आर्थिक तंगी, नौकरी जाने और बेतहाशा कर्ज बढ़ना वजह बताई जा रही हैं।

नोएडा के सेक्टर-20 में रहने वाली एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों ने आत्महत्या कर ली हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर—20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 20 में रहने वाली शिल्पा (25 वर्ष) ने सोमवार तड़के अपने घर में पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि उसके दो दोस्तों ने गंभीर हालत में उसे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शिल्पा सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और मानसिक तनाव में थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में रहने वाली राजेश्वरी (37 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते रविवार को जहर खा लिया है। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के कानीगढ़ी गांव में रहने वाली बीना नामक महिला ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-20 में रहने वाले शिवचंद राय नामक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.