वेव ग्रुप का मालिक बनकर जालसाज मशहूर एक्टर सतीश कौशिक से मिला, नोएडा में एफआईआर के बाद हुआ यह खुलासा

वेव ग्रुप का मालिक बनकर जालसाज मशहूर एक्टर सतीश कौशिक से मिला, नोएडा में एफआईआर के बाद हुआ यह खुलासा

वेव ग्रुप का मालिक बनकर जालसाज मशहूर एक्टर सतीश कौशिक से मिला, नोएडा में एफआईआर के बाद हुआ यह खुलासा

Tricity Today | Manpreet Singh Chadha & Satish Kaushik

वेव ग्रुप के मालिक मनप्रीत सिंह उर्फ मोंटी चड्ढा के नाम से दिल्ली के एक कारोबारी से लाखों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में वेव कंपनी प्रबंधन की ओर नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस में शिकायत दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट रोहित शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि दिल्ली में रहने वाले कारोबारी सुशील चौधरी ने बीते दिनों मोंटी चड्ढा के पास फोन किया। बताया कि एक व्यक्ति जिसने खुद को मोंटी चड्ढा बताते हुए उसके व्यावसायिक पार्टनर सतीश कौशिक से मुम्बई के एक होटल में मुलाकात की है। उनके दोस्त सतीश कौशिक बॉलीवुड में विख्यात एक्टर और डायरेक्टर हैं। वह सुशील चौधरी के साथ मिलकर डिजी मल्टीप्लेक्स का निर्माण करते हैं, जिसमें फिल्म दिखाई जाती हैं।

रोहित शर्मा ने बताया कि आरोपी ने पहले मोंटी चड्ढा के चचेरे भाई संगत चड्ढा के नाम का उपयोग करके दिल्ली में पीड़ित कारोबारी से मुलाकात की और 10 डिजी मल्टीप्लेक्स का आर्डर दिया। इसकी निर्माण लागत करीब सात करोड़ रुपये है। इसके बाद नकली संगत चड्ढा की ओर से बॉबी नाम का एक व्यक्ति कारोबारी से उनके दिल्ली कार्यालय में मिलने आया और डिलीवरी चार्ज के लिए 2 लाख 75 हजार रुपये ले गया। रुपये ऐंठने के बाद ठगों ने उनसे बात करनी बंद कर दी। 

जानकारी होने पर ठगे गए कारोबारी ने मोंटी चड्ढा से संपर्क करके उन्हें इस बात की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। कंपनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि सोशल साइट पर समप्रीत साहिल चड्ढा नाम का एक व्यक्ति है, जो मोंटी चड्ढा और संगत चड्ढा के नाम का प्रयोग एक षड्यंत्र के तहत सुनियोजित ढंग से कर रहा है। उसके और उसके गैंग के लोग दूसरे लोगों को बेवकूफ बनाकर रुपये की उगाही कर रहे हैं। बॉबी भी उस गैंग का ही सदस्य है, जिसने सुशील चौधरी से ठगी की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.