Greater Noida: बहन का मोबाइल नम्बर पूछने पर दोस्त की हत्या की

Greater Noida: बहन का मोबाइल नम्बर पूछने पर दोस्त की हत्या की

Greater Noida: बहन का मोबाइल नम्बर पूछने पर दोस्त की हत्या की

Tricity Today | मुख्य आरोपी सहित 5 लोग गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में सोमवार की रात बीए के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मंगलवार को इस मामले में बादलपुर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी ने बताया कि युवक ने उसकी बुआ की लड़की का नंबर मांगा था। इस वजह से दोनों के बीच विवाद हो गया है और उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

मरने वाले लड़के के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। मुख्य आरोपी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी लोग धूम मानिकपुर गांव के रहने वाले हैं। सोमवार देर रात धूम मानिकपुर गांव में प्रशांत नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा के धूम मानिकपुर गांव में एक दोस्त ने अपने दोस्त को ही सोमवार की देर रात मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जब उसको गिरफ्तार किया तो उसने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक प्रशांत ने उसकी बुआ की लड़की का नंबर मांगा था। इसी वजह से दोनों के बीच रंजिश हो गई। रात को मौका पाकर तमंचे से आकाश ने प्रशांत की गोली मारकर हत्या कर दी। 

मंगलवार को पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर मुख्य आरोपी आकाश सहित 5 लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। यह सभी लोग धूम मानिकपुर गांव के ही रहने वाले हैं। इन लोगों से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जिला न्यायालय में स्पेशल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। अदालत ने सभी को 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.