Greater Noida: दोस्तों ने की थी आदित्य सोनी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Greater Noida: दोस्तों ने की थी आदित्य सोनी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Greater Noida: दोस्तों ने की थी आदित्य सोनी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Noida Police | दोस्तों ने की थी आदित्य सोनी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

ग्रेटर नोएडा से लापता हुए फैक्ट्री कारोबारी आदित्य सोनी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आदित्य के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आप से कहासुनी में दोस्तों ने आदित्य की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद के शव को दनकौर के जमालपुर गांव में स्थित नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र से शव को बरामद कर लिया।  पुलिस घटना में शामिल एक आरोपी की तलाश में जुटी है।

ग्रेटर नोएडा की गौर अतुल्यम सोसाइटी से 5 जुलाई को गायब हुए फैक्ट्री कारोबारी आदित्य सोनी की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने आदित्य की सोसायटी में रहने वाले उसके दो दोस्त देव और पंकज भाटी को गिरफ्तार किया है। दोनों सगे भाई हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर आदित्य की हत्या की थी। दर्शन दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके बाद उन्होंने गला दबाकर आदित्य हत्या कर दी थी। आरोपी आदित्य केशव को दनकौर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव के समीप गंग नहर में फेंक आए थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मथुरा स्थित गंग नहर से शव को बरामद किया है। परिजनों ने सब की पहचान कर ली है। 

हत्या करके मोबाइल घड़ी चैन और कड़ा लूट लिया था

आरोपियों ने आदित्य की हत्या करने के बाद उसका मोबाइल गले से सोने की चेन हाथ से कढ़ाई गाड़ी अन्य सामान लूट लिया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से आदित्य का मोबाइल घड़ी चयन आदि सामान बरामद किया है। पुलिस अभिन्न के फरार साथी शनि की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.