Greater Noida Bank Robbery से जुड़ी पूरी खबर, दो आरोपी पुलिस के साथ अलग-अलग मुठभेड़ में गिरफ्तार

Greater Noida Bank Robbery से जुड़ी पूरी खबर, दो आरोपी पुलिस के साथ अलग-अलग मुठभेड़ में गिरफ्तार

Tricity Today | दो आरोपी पुलिस के साथ अलग-अलग मुठभेड़ में गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के बीटा-दो थाना क्षेत्र में छह अक्टूबर को Indian Bank की शाखा में हुई लूट की वारदात में कथित तौर पर शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात दो अलग-अलग मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने बैंक से लूटी गई रकम, नकली नोट अवैध हथियार आदि बरामद किया है। 

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीटा- दो थाने की पुलिस बुधवार की रात को सिग्मा गोल चक्कर के पास जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए, जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों पुलिस पर गोली चलाते हुए वहां से भागने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अमित नामक बदमाश के पैर में लगी है। 

डीसीपी ने बताया कि उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उसका साथी मौके से भाग गया जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार तड़के करीब चार बजे पुलिस को एटीएस गोल चक्कर के पास फरार बदमाश दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने पुलिस पार्टी गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई, जो कथित तौर पर बैंक लूट में शामिल अनुज कुमार दुबे के पैर में लगी। वह नोएडा के सेक्टर-45 में रहता है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अमित के पास से बैंक से लूटी गई रकम में से एक लाख एक हजार रुपये नगद, 58 हजार रुपये के नकली नोट, देसी तमंचा, मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि अनुज के पास से एक देसी तमंचा, कारतूस, एक मोटरसाइकिल, 41,430 रुपये नकद तथा 20,000 मूल्य के नकली नोट बरामद हुआ है। 

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि उक्त बदमाश ने लूटी गई रकम में से 40 हजार रुपये सेक्टर-18 के एक बैंक में जमा कराया है, जिसे पुलिस फ्रीज कर रही है। गौरतलब है कि छह अक्टूबर को यथार्थ अस्पताल के पास पी-2 सेक्टर में स्थित इंडियन बैंक की शाखा से हथियारबंद चार बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन लाख 90 हजार रुपए लूट लिए थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.