गलगोटिया यूनिवर्सिटी ने योगी आदित्यनाथ के कोविड फंड में 10 लाख रुपये दिए

Updated Apr 13, 2020 18:36:41 IST | Anika Gupta

गलगोटिया शिक्षण संस्थान समूह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित कोविड फंड में 10 लाख रुपये का योगदान दिया...

गलगोटिया यूनिवर्सिटी ने योगी आदित्यनाथ के कोविड फंड में 10 लाख रुपये दिए
Photo Credit:  Tricity Today
Dhruv Galgotia & Yogi Adityanath

गलगोटिया शिक्षण संस्थान समूह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित कोविड फंड में 10 लाख रुपये का योगदान दिया है। गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने कहा, कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को हराने के लिये आज पूरा देश एकजुट है। शिक्षण संस्थान भी इस महामारी से निपटने के लिये अपनी एक बहुत बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

इसी कड़ी में गौतम बुद्ध नगर के गलगोटिया विश्वविद्यालय और गलगोटिया कॉलेज ऑफ इन्जीनियरिंग एण्ड टेक्नॉलॉजी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोविड-19 राहत कोष में दस लाख रूपये की अंशदान राशि सहायता के रूप में प्रदान की है। इसके साथ-साथ ही अभी तक लगभग तीस हज़ार से ज्यादा ज़रूरतमंद लोगों के लिये नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात्रि के भोजन की व्यवस्था नियमित रूप से की गयी है। जो अपने आप में एक बहुत ही सराहनीय कार्य है। 

ध्रुव गलगोटिया ने कहा, कोरोना की इस लड़ाई में जो सरकारी मेडीकल स्टाफ़ ड्यूटी में लगा हुआ है, उनके लिये गलगोटिया विश्वविद्यालय ने विशेष रूप 2,200 बैड और 2,000 सैंनेटाइजर की बोटल्स भेजकर जन सेवा के लिये एक बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया है। गलगोटिया यूनिवर्सिटी और कॉलेज में कोरोना वायरस के संदिग्ध संक्रमित लोगों के लिए क्वारंटाइन वार्ड जिला प्रशासन ने बनाए हैं। जिसमें करीब 450 लोग रह रहे हैं। गलगोटिया यूनिवर्सिटी में कम्युनिटी किचन चल रही है।

Galgotia University, Galgotia College, Galgotia Institute, Yogi Adityanath, UP Govt, UP Chief Minister, PM Cares Fund