हापुड़ में नाबालिग से गैंगरेप, 6 माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

हापुड़ में नाबालिग से गैंगरेप, 6 माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

हापुड़ में नाबालिग से गैंगरेप, 6 माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पानी लेने गई किशोरी से दो युवकों ने गैंगरेप किया है। गर्भवती होने पर लड़की ने थाने में युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि जानकारी के अनुसार हापुड़ कोतवाली के एक गांव की निवासी किशोरी गांव में ही घर के पास 6 माह पहले पानी लेने के लिए गई थी। तभी गांव के युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसको दबोच लिया। उसके साथ दोनों ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने घटना की शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी। इसलिए डर के कारण आपबीती अपने परिजनों तक को नहीं बताई। अब जब लड़की के गर्भवती होने की जानकारी मिली तो परिवार में हड़कंप मच गया। उन्होंने लड़की के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।

हापुड़ कोतवाली के प्रभारी सुबोध सक्सेना ने बताया कि लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। दोनों एक ही गांव के हैं और लड़की ने 6 माह मामले को छिपाकर रखा। अब जब वह गर्भवती हो गई तो एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.