गौरव चंदेल हत्याकांड का जल्द खुलासा होगा : पुलिस कमिश्नर

गौरव चंदेल हत्याकांड का जल्द खुलासा होगा : पुलिस कमिश्नर

गौरव चंदेल हत्याकांड का जल्द खुलासा होगा : पुलिस कमिश्नर

Tricity Today | Gaurav Chandel

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा, इस हत्याकांड की जांच सही दिशा में चल रही हैgangaजिले में किसी भी गैंग को नहीं पनपने दिया जाएगा, अपराधी को दिलाएंगे कड़ी सजा

नए पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने गौरव चंदेल हत्याकांड का जल्द खुलासा करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड की जांच बिल्कुल सही दिशा में चल रही है। जल्दी हत्यारोपी बेनकाब किए जाएंगे। इसके अलावा जिले में किसी भी गैंग को नहीं पनपने दिया जाएगा। पुलिस हर अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करेगी।

सूरजपुर पुलिस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि दस दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल की बेरहमी से लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को लेकर राजनीतिक दलों के अलावा सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों में काफी आक्रोश आ गया। इस हत्याकांड का प्रदेश सरकार ने संज्ञान लिया और अधिकारियों को मौके पर भेजकर जांच करने और जल्द हत्याकांड का खुलासा करने का आदेश दिया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गौरव चंदेल हत्याकांड की जांच नोएडा पुलिस कर रही है। जांच बिल्कुल सही दिशा में आगे बढ़ रही है। जांच में कई अहम जानकारी हाथ लगी हैं। इसलिए उम्मीद है कि इस हत्याकांड का बहुत जल्दी खुलासा किया जाएगा। गाड़ी बरामद होने के सवाल पर उनका कहना था कि अभी जांच चल रही है और इस मामले में कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगी।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि इस जिले में किसी भी गैंग को पनपने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए हर अपराधी को सजा दिलाने के लिए पुलिस काम करेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तीन शातिर गैंग और उनके गुर्गों पर पुलिस निगाह रख रही है। किसी भी हाल में गैर कानूनी काम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि जिले में दो नए थानों को मंजूरी मिल गई है। एक थाना नोएडा और दूसरा ग्रेटर नोएडा में स्थापित किया जाएगा। पांच और नए थाने बनाने का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। शासन से मंजूरी मिलते ही नए थानों की स्थापना कर दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.