BIG BREAKING: गौरव चंदेल के हत्यारे आशू जाट की पत्नी की जमानत याचिका खारिज

BIG BREAKING: गौरव चंदेल के हत्यारे आशू जाट की पत्नी की जमानत याचिका खारिज

BIG BREAKING: गौरव चंदेल के हत्यारे आशू जाट की पत्नी की जमानत याचिका खारिज

Tricity Today | Gaurav Chandel

नोएडा में 6 जनवरी की रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी के निवासी और गुड़गांव में एक कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई थी। इस जघन्य हत्याकांड के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर आशु जाट की पत्नी पूनम की जमानत याचिका शनिवार को गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने खारिज कर दी है।

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता धर्मेंद्र जयंत ने बताया कि 6 जनवरी 2020 को ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल की पर्थला गोल चक्कर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी किया सेल्टोस कार, लैपटॉप व अन्य सामान लूट लिया गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने उमेश उर्फ छोटे और गैंगस्टर आशु जाट की पत्नी पूनम को गिरफ्तार किया है। 

एडीजीसी धर्मेन्द्र जयंत ने बताया कि इस मामले में की गई कार्रवाई में पुलिस ने लूटी गई कार, फर्जी नंबर प्लेट व अन्य सामान बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि जब आशू जाट ने गौरव चंदेल के साथ लूटपाट व हत्या की वारदात को अंजाम दिया। उस वक्त उसकी पत्नी पूनम मौके पर मौजूद थी। गौरव चंदेल की हत्या व लूटपाट के मामले में गिरफ्तार पूनम की जमानत याचिका पर शनिवार को गौतम बुध नगर जिला न्यायालय में सुनवाई हुई। 

दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) इंद्रजीत सिंह जोश ने कुख्यात गैंगस्टर आशू जाट की पत्नी पूनम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.