Lockdown: पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की शहर की निगरानी

Lockdown: पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की शहर की निगरानी

Lockdown: पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की शहर की निगरानी

Tricity Today | पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की शहर की निगरानी

लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर गौतम बुद्ध नगर पुलिस अलर्ट है। पुलिस एपीएसी व आरएएफ के जवान ग्रेटर नोएडा शहर के अलावा आसपास के कस्बों दादरी, दनकौर, बिलासपुर, रबूपुरा आदि में गश्त कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर बराबर नजर रख रहे हैं। 

शुक्रवार को ड्रोन कैमरे से नजर रखी गयी। सामूहिक नमाज व भजन कीर्तन को लेकर पुलिस काफी गंभीर दिखी। दिल्ली में हुई तबलीगी जमात की घटना के बाद पुलिस पूरी सावधानी बरत रही है। मस्जिद में सामूहिक नमाज पर रोक का ऐलान बृहस्पतिवार को ही कर दिया गया था। 

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। बिना वजह इधर उधर घूमने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को क्षेत्र के कस्बा दादरी में कई जगहों पर ड्रोन उड़ाकर यह देखा गया कि छतों पर, गलियों में व मैदान में लोग एकत्रित तो नहीं हुए हैं। सामूहिक नमाज व भजन कीर्तन पर भी नजर रखी गई। 

डीसीपी ने बताया कि सब जगह सामान्य स्थिति पायी गयी। पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च भी किया गया। दादरी के अलावा ग्रेटर नोएडा शहर, कस्बा बिलासपुर, दनकौर, जेवर व रबूपुरा में भी पुलिस ने गश्त किया। लॉकडाउन के दौरान सामूहिक नमाज व पूजा पाठ न होने पाए इस पर नजर रखी गई। पैदल मार्च कर लोगों से अपील की गई कि लॉकडाउन का पालन करें। डीसीपी का कहना है कि लॉकडाउन पूरी तरह से सफ ल है। लोगों को लॉकडाउन के प्रति जागरूक करते हुए अपील भी की जा रही है कि घरों से बाहर न निकले घरों में रहें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.