गौतमबुद्ध नगर सपा ने इन मांगों को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

गौतमबुद्ध नगर सपा ने इन मांगों को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

गौतमबुद्ध नगर सपा ने इन मांगों को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर सपा ने इन मांगों को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी हाईकमान के निर्देश पर समाजवादी पार्टी गौतम बुद्ध नगर के यूथ फ्रंटल प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं ने किसानों की बदहाली, महंगी शिक्षा, बेरोजगारी, निजीकरण में भ्रष्टाचार, आरक्षण पर वार, बीएड परीक्षा में दलितों के निशुल्क प्रवेश पर रोक आदि मुद्दों को लेकर सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और महामहिम राजपाल के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

ज्ञापन में महामहिम राज्यपाल से प्रदेश में किसानों की बिगड़ती हालत, बढ़ती बेरोजगारी, शिक्षित नौजवान को रोजगार देने में सरकार की विफलता, निजीकरण, प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार, सरकार की आरक्षण पर चोट, अनुसूचित जाति जनजाति के छात्र-छात्राओं को निशुल्क बीएड में प्रवेश देने पर रोक आदि की समस्या पर ध्यान आकर्षित करते हुए इन समस्याओं का शीघ्र निस्तारण कराने के लिए प्रदेश सरकार को निर्देशित करने की मांग की गई। 

इस अवसर पर सपा जिला प्रवक्ता श्यामसिंह भाटी ने बताया कि ज्ञापन में लिखी मांग ना पूरी होने पर प्रदेश भर में समाजवादी फ्रंटल संगठन रोड पर उतरकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। कहा कि निजीकरण में भ्रष्टाचार हो रहा है। युवा बेरोजगार हैं और काम धंधे चौपट हो रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार को हिन्दू मुस्लिम से फु र्सत नहीं है। सरकार के अन्याय को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस सरकार में विकास कार्य एकदम अवरुद्ध हो गए है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस सरकार का जाना तय है। 

जगबीर नंबरदार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हत्या लूट बलात्कार की बाढ़ सी आई हुई है। यहां पर बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। किसान आत्महत्या को मजबूर हो रहा है। यूरिया की काला बाजारी हो रही और डीजल लगातार महंगा होता जा रहा है। लेकिन किसान विरोधी सरकार को कोई फर्क नहीं पड रहा है। दलित छात्रों को उत्तर प्रदेश में हो रही बीएड प्रवेश परीक्षा में निशुल्क प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। जिससे छत्रों में रोष है। जनविरोधी सरकार का जाना तय है। 

इस मौके पर विनीत भाटी, दीपक नागर, विपिन नागर, रोहित बैसोया, हैप्पी पंडित, शैलेंद्र भाटी, अमित रोनी, पिंटू यादव, बबली भाटी, प्रशांत पाली, अनूप तिवारी, वकील सिद्दीकी, मरान सैफी, जावेद अंसारी, सौरभ नागर, हाफिज और अंकित भगत आदि सपा नेता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.