गौतम बुद्ध नगर इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम रोजाना आ रही 4 हजार कॉल्स

Updated Aug 01, 2020 21:45:21 IST | Rakesh Tyagi

जिला अधिकारी सुहास एलवाई का जनपद वासियों से आह्वान, कोरोना को लेकर सभी समस्याओं का निराकरण करने....

गौतम बुद्ध नगर इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम रोजाना आ रही 4 हजार कॉल्स
Photo Credit:  Tricity Today
Suhas LY IAS

जिला अधिकारी सुहास एलवाई का जनपद वासियों से आह्वान, कोरोना को लेकर सभी समस्याओं का निराकरण करने के संबंध में इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम का उठाएं लाभ  कोविड-19 को लेकर जनपद में स्थापित इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम के माध्यम से कोविड को लेकर जनता की निरंतर समस्याओं का किया जा रहा है। 

निराकरण प्रत्येक दिन लगभग 4 सौ कॉल्स इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम पर प्राप्त हो रही है। इंटीग्रेट कंट्रोल रूम का नंबर 1800 419 2211 कोरोना पीडि़तों की कर रहा है। हेल्प जनपद में कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित करने के उद्देश्य से कोविड -19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में विभिन्न स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। 

कोरोना से संबंधित सभी समस्याओं का निराकरण संभव हो सके। इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए जिला प्रशासन की ओर से इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम का संचालन किया जा रहा है। कंट्रोल रूम के नंबर 1800 419 2211 पर प्रतिदिन लगभग 400 कॉल्स कोविड -19 को लेकर प्राप्त हो रही हैं। जन सामान्य के द्वारा कोरोना महामारी को लेकर अपनी समस्याएं संबंधित कंट्रोल रूम नंबर पर दर्ज कराई जा रही हैं। जिला प्रशासन, पुलिस, प्राधिकरण के अधिकारी गण, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी गण तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा प्राप्त शिकायतों का निराकरण प्रतिदिन बहुत ही गंभीरता के साथ सुनिश्चित किया जा रहा है। ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाया जा सके। 

Gautam Buddha Nagar Integrated Control Room, coronavirus in Gautam Buddh Nagar, DM Suhas LY