ब्राह्मण हत्याओं के खिलाफ 27 जुलाई को गौतमबुद्ध नगर कलेक्ट्रेट का घेराव होगा

ब्राह्मण हत्याओं के खिलाफ 27 जुलाई को गौतमबुद्ध नगर कलेक्ट्रेट का घेराव होगा

ब्राह्मण हत्याओं के खिलाफ 27 जुलाई को गौतमबुद्ध नगर कलेक्ट्रेट का घेराव होगा

Tricity Today | ब्राह्मण हत्याओं के खिलाफ 27 जुलाई को गौतमबुद्ध नगर कलेक्ट्रेट का घेराव होगा

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने शुक्रवार को लखनावली गांव में बैठक की gangaबैठक में सोमवार को कलेक्ट्रेट के घेराव का निर्णय लिया गया हैgangaमहासंघ अध्यक्ष ने कहा- यूपी में ब्राह्मण हत्याएं चिंता का विषय हैंgangaयोगी सरकार में हुई ब्राह्मण हत्याओं का विरोध करेगा महासंघ

ग्रेटर नोएडा के ग्राम लखनावली में राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के युवा जिला अध्यक्ष पंडित प्रिंस शर्मा के आवास पर शुक्रवार को महासंघ के शीर्ष नेतृत्व की बैठक हुई। बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित प्रमोद शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें मुख्य विषय उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही ब्राह्मण हत्याओं पर चर्चा की गई। ग़ाज़ियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर चर्चा हुई। 

महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में पूरे उत्तर प्रदेश में लगातार ब्राह्मणों की हत्या की जा रही है। इस मामले में सभी ने एक राय होकर यह निर्णय लिया कि आने वाली 27 जुलाई को सूरजपुर ज़िलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन दिया जाएगा। जिसमें योगी सरकार के शासन में जितनी भी ब्राह्मण समाज के लोगों की हत्या हुई हैं, उनके परिजनों को 20-20 लाख रुपये आर्थिक मदद देने की मांग की जाएगी।

प्रमोद शर्मा ने कहा, हाल हीं में ग़ाज़ियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की निर्मम हत्या की गई है। उनके परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि दी जाए। परिवार को सुरक्षा दी जाए। इस केस की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए। गौतमबुद्ध नगर में वरिष्ठ पत्रकारों की सुरक्षा को प्रमुखता के साथ उठाया गया। प्रमोद शर्मा ने कहा कि जिले के ब्राह्मण समाज से अपील की गई है कि वह 27 जुलाई को ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे। 

इस बैठक में महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित चमन शर्मा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सचिन भारद्वाज, युवा प्रदेश अध्यक्ष योगेश शर्मा, ज़िला अध्यक्ष गौतमबुद्ध नगर अमित शर्मा, ग्रेटर नोएडा के अध्यक्ष नितिन प्रधान, नोएडा महानगर अध्यक्ष हरिओम शर्मा, वरिष्ठ समाजसेवी अरुण प्रधान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.