गौतमबुद्ध नगर के सांसद प्रतिनिधि ने कोरोना पीड़ित पत्रकार को प्रताड़ित किया, आत्महत्या करने की बात का वीडियो वायरल

गौतमबुद्ध नगर के सांसद प्रतिनिधि ने कोरोना पीड़ित पत्रकार को प्रताड़ित किया, आत्महत्या करने की बात का वीडियो वायरल

गौतमबुद्ध नगर के सांसद प्रतिनिधि ने कोरोना पीड़ित पत्रकार को प्रताड़ित किया, आत्महत्या करने की बात का वीडियो वायरल

Tricity Today | पीड़ित पत्रकार

गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के जेवर विधानसभा क्षेत्र में प्रतिनिधि पर गंभीर आरोप लगे हैं। ग्रेटर नोएडा के एक पत्रकार ने कोविड-19 अस्पताल से अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि सांसद प्रतिनिधि उन्हें परेशान कर रहे हैं और इस हद तक प्रताड़ित किया गया है कि वह आत्महत्या करना चाहते हैं। वह वीडियो उन्होंने गौतम बुध नगर के पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी को भी भेजा है पत्रकार ने आरोपी सांसद प्रतिनिधि का एक्शन लेने की मांग की है हालांकि अब तक इस मामले में पुलिस और जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

दनकौर कस्बे के कोरोना पीड़ित पत्रकार को एक बीजेपी नेता द्वारा कई दिनों से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और पत्रकार द्वारा विवश होकर अस्पताल से  आत्महत्या की धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संबंध में पीड़ित पत्रकार ने जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त से मामले की ट्विटर पर शिकायत की है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की बात कही है।

पीड़ित पत्रकार का कहना है कि कस्बे का बीजेपी नेता और गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा का प्रतिनिधि सोनू वर्मा द्वारा उल्टे-सीधे कमेंट करके उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। पत्रकार का आरोप है कि वह कोरोना से भयभीत नहीं है। लेकिन बीजेपी नेता द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने से वह दुखी हैं। उन्होंने अपनी जांच दोबारा कराने की मांग की है। 

पत्रकार का आरोप है कि सोनू वर्मा पिछले एक सप्ताह से कस्बे के अनेक लोगों का जबरन अपनी जातिगत रंजिश का बदला लेने के लिए कोरोना टेस्ट करने का अस्पताल के चिकित्सकों पर दबाव बना रहे हैं। इससे कस्बे के लोगों में भी रोष है। उन्होंने बीजेपी नेता और उसके साथियों से अपने परिवारीजनों की जान माल की सुरक्षा की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की काफी चर्चा हो रही है। डीजीपी ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है। पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित पत्रकार से फोन पर बात की है। लेकिन अभी तक आरोपी लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

बेहद आपत्तिजनक व्हाट्सएप चैट सामने आई है 
इस पूरे मामले से जुड़ी व्हाट्सएप चैट भी सामने आई है। जिसमें एक व्हाट्सएप ग्रुप पर सांसद प्रतिनिधि अनर्गल भाषा का इस्तेमाल करते हुए पत्रकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा है। इतना ही नहीं वह धमकी भी दे रहा है कि अगर पत्रकार का कोरोना वायरस टेस्ट नहीं करवाया किया गया तो वह अपनी ताकत का इस्तेमाल करके सबक सिखाएगा। जब पत्रकार पॉजिटिव घोषित कर दिए जाते हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया जाता है तो उसके बाद भी सांसद प्रतिनिधि व्हाट्सएप ग्रुप पर उनके लिए कई गलत कमेंट करता है।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह का कहना है कि पत्रकार को प्रताड़ित करने का मामला संज्ञान में आया है। इस मामले में लिखित शिकायत मिलने जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। इस बारे में सांसद प्रतिनिधि सोनू वर्मा का कहना है कि उनकी पत्रकार से कोई निजी रंजिश नहीं है। मेरे कुनबे के कुछ लोग उनके पड़ोस में रहते हैं। उन्हें जानकारी मिली कि वह बीमार हैं। उन्हें शक हुआ कि कहीं इनको कोरोना वायरस तो नहीं है। उन लोगों ने मुझे कॉल करके जानकारी दी। मैंने पत्रकार को फोन किया और सलाह दी कि वह अपना टेस्ट करा लें। नगर पंचायत के अध्यक्ष ने भी उन्हें फोन करके यह सलाह दी थी। इस बात को उन्होंने अन्यथा ले लिया है। इसी कारण वह आरोप लगा रहे हैं। जबकि वह पत्रकार का बहुत ज्यादा सम्मान करते हैं और उम्मीद रखते हैं कि वह जल्दी स्वस्थ होकर वापस लौट आएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.