बीती रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो मुठभेड़, दो खूंखार अपराधी गिरफ्तार

बीती रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो मुठभेड़, दो खूंखार अपराधी गिरफ्तार

बीती रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो मुठभेड़, दो खूंखार अपराधी गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने के बाद घायल बदमाश शहजाद, सड़क पर पड़ी बाइक और तमंचा

बीती रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो मुठभेड़, दो खूंखार अपराधी गिरफ्तार
नोएडा के थाना फेज दो पुलिस ने 25 हजार रूपये का ईनामी बदमाश गिरफ्तार कियाgangaदादरी कोतवाली पुलिस ने हापुड़ से लूट करके फरार चल रहा कुख्यात बदमाश पकड़ा हैgangaपुलिस से मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली लगी हैं, दोनों को अस्पताल में भर्ती किया

बीती रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो मुठभेड़ हुई हैं। जिनमें गौतमबुद्ध नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दो खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में बदमाशों को गोलियां लगी हैं। पुलिस ने घायल अपराधियों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

कारोबारी से पांच लाख की रंगदारी मांगने वाले बदमाश को लगी गोली

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि बुधवार की देर रात थाना फेस-2 पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी। बताया कि 25000 रुपये का पुरस्कार घोषित कुख्यात बदमाश उसने देखा है। इस बदमाश ने भंगेल के एक व्यवसाई से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी और वह फरार चल रहा है। अपराधी सोनू पुत्र भगवान दास है। वह मूल रूप से आगरा के करण पुरी गांव का रहने वाला है। अभी नोएडा के हिंडन विहार में रहता है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-112 की ओर जाने वाली रोड पर घेराबंदी की। सामने से आ रहे बदमाश को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिसकर्मियों पर सीधे गोलीबारी करनी शुरू कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। जिसमें सोनू को गोली लगी है। डीसीपी ने बताया कि उसे इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा में गैंगस्टर के साथ मुठभेड़, हापुड़ में हुई लूट का वांटेड

दूसरी मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा में दादरी कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर जू-2 में हुई है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर जू-2 के गोल चक्कर के पास बदमाशों से दादरी कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में मेरठ के अजराड़ा गांव का निवासी शहजाद गिरफ्तार किया गया है। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में शहजाद को पैर में गोली लगी है। वह घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

उसे तलाश करने के लिए पुलिस ने कॉम्बिंग और नाकाबंदी की। शहजाद के कब्जे से दादरी से लूटा गया एक मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। यह बदमाश हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र में लूट को अंजाम देकर फरार चल रहा था। इसके खिलाफ ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में भी लूट, डकैती, गैंगस्टर और हत्या का प्रयास सहित 6 मुकदमे दर्ज हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.