गाजियाबाद में 176 लोग मास्क लगाए नहीं मिलते तो पुलिस ने यह कार्रवाई की

गाजियाबाद में 176 लोग मास्क लगाए नहीं मिलते तो पुलिस ने यह कार्रवाई की

गाजियाबाद में 176 लोग मास्क लगाए नहीं मिलते तो पुलिस ने यह कार्रवाई की

Ghaziabad Police | गाजियाबाद में 176 लोग मास्क लगाए नहीं मिलते तो पुलिस ने यह कार्रवाई की

गाजियाबाद जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस-प्रशासन बिना मास्क वालों पर कार्रवाई तेज कर दी है। 176 लोगों को चालाना काटा गया। उल्लंघन करने वालों से 36900 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया। बिना मास्क घूमने वालों पर 500 रुपये जुर्माना लगाया जा रहा है।

जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय के आदेश पर मास्क न लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। सोमवार को चलाए गए अभियान में कंटेनमेंट जोन में 102 लोगों ने मास्क ना लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर जुर्माना लगाया गया। इसके अलावा सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग न करने पर 74 व्यक्तियों के चालान करते हुए जुर्माना वसूला गया। जिलाधिकारी ने सभी इंसीडेंट कमांडर,अन्य प्रशासनिक अधिकारियों, सभी थानाध्यक्षों, यातायात पुलिस एवं अन्य संबंधित अधिकारियों को इस क्रम में कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

जिलाधिकारी ने आह्वान किया है कि घर से बाहर निकलने पर मास्क एवं गमछे का प्रयोग आवश्यक रूप से करें। सभी सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करें। नगर आयुक्त डॉ. दिनेश चंद्र को भी अधिकृत किया गया है, वह अपनी तरफ से विशेष टीमें लगाकर बाजार, सब्जी मंडी व अन्य इलाकों में मास्क व गमछे से चेहरा कवर न करने वाले लोगों का चालान काटने की कार्रवाई कराएं। इसके लिए क्षेत्रवार विशेष टीमों का गठन किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.