ऑन डिमांड लग्जरी कारों की चोरी करने वाला इंटरस्टेट गैंग गिरफ्तार, पांच कार गाजियाबाद पुलिस ने बरामद कीं

ऑन डिमांड लग्जरी कारों की चोरी करने वाला इंटरस्टेट गैंग गिरफ्तार, पांच कार गाजियाबाद पुलिस ने बरामद कीं

ऑन डिमांड लग्जरी कारों की चोरी करने वाला इंटरस्टेट गैंग गिरफ्तार, पांच कार गाजियाबाद पुलिस ने बरामद कीं

Tricity Today | ऑन डिमांड लग्जरी कारों की चोरी करने वाला इंटरस्टेट गैंग गिरफ्तार

गिरोह के मैकेनिक सरगना समेत 6 वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 5 कार बरामदgangaदिन में मैकेनिक और डेंटिंग-पेंटिंग का काम, रात को चोरी को देते थे अंजामgangaलोग अपनी पसंद की कार का आर्डर देते थे यह चोरी कर डिलीवरी कर देते थे

दिल्ली-एनसीआर में ऑन डिमांड लग्जरी कार चोरी करने वाला गैंग गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा है। यह गैंग अब तक सौ से ज्यादा कार चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। इस इंटर स्टेट गैंग गिरोह के सरगना मैकेनिक समेत 7 चोरों को टीला मोड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनकी निशानदेही पर चोरी की 7 कार बरामद हुई हैं। 

पकड़े गए चोर दिल्ली-एनसीआर में पिछले करीब 5 सालों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। दिन में मैकेनिक और डेटिंग-पेटिंग का काम और रात के अंधेरे में वाहन चोरी करते थे। गुरूवार को घटना का खुलासा करते हुए एएसपी साहिबाबाद केशव कुमार ने बताया कि बुधवार को वाहन चोरी की फिराक में टीला मोड स्थित लेखा फार्म हाऊस के पास कुछ लोग घूम रहे थे। सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो टीम गठित की गईं। 

थाना प्रभारी रण सिंह की टीम ने चेकिंग के दौरान लेखा फार्म हाऊस के पास स्कॉर्पियो कार को रोका। पुलिस को देखकर कार सवार भागने लगे। गाड़ी नंबर चेक किया गया तो नंबर प्लेट फर्जी पाई गई। एएसपी ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर निकिता इंटर कॉलेज के पीछे खाली ग्राउंड से 3 कार और लाल गेट राजकीय अस्पताल के पीछे खाली ग्राउंड से 3 और कार बरामद की गईं।

एएसपी ने बताया कि बरामद कार दिल्ली से चोरी की गई हैं। पूछताछ में आरोपियों की पहचान युसुफ उर्फ बब्बू रौनक अली पुत्र महमूद हसन निवासी नूरी सराय संभल, वसीम पुत्र अलीहसन निवासी ग्राम मीरपुर हिन्दू ट्रोनिका सिटी, अब्दुल कलाम पुत्र अब्दुल खलील बी ब्लॉक कबीर नगर वैलकम दिल्ली, राजू पुत्र महावीर निवासी कृष्ण विहार कुटी, मुजाहिद उर्फ ननवा पुत्र रफीक निवासी रुकनदीन सराय संभल, रवि उर्फ रविन्द्र पुत्र किरणपाल निवासी ग्राम गौठरा खेकड़ा बागपत हैं। 

इस गिरोह का मुखिया युसुफ है। जो मैकेनिक का काम करता है। अब्दुल कलाम डेटिंग-पेटिंग का काम करता है। इनके पास दो स्कॉर्पियो, दो क्रेटा, आई-10, मारुति वैन, मारुति क्रॉस, वाहन खोलने-चोरी करने के उपकरण बरामद हुए हैं। युसुफ के खिलाफ टीला मोड, इंदिरापुरम व दिल्ली थाने में 29 मुकदमे, वसीम, अब्दुल कलीम, राजू,मुजाहिद,रवि के खिलाफ टीला मोड थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं। 

एएसपी ने बताया कि आरोपित पिछले पांच वर्षों से लगातार दिल्ली-एनसीआर में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अब तक 100 से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। चोरी की गई कारों को दूसरे क्षेत्र में बेच देते थे। गिरोह का सरगना और बाकी साथी दिन में मैकेनिक, डेटिंग-पेंटिग का काम करते थे और रात में वाहन चोरी करते थे। यह लोग ऑन डिमांड चोरी को अंजाम देते थे। मतलब, लोग अपनी पसंद की कार इन्हें बताते थे और यह चोरी करके उसे डिलीवरी कर देते थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.