गाजियाबाद पुलिस ने शहर में चलाया ऑपरेशन आवारा, कई लोग हिरासत में लिए गए

गाजियाबाद पुलिस ने शहर में चलाया ऑपरेशन आवारा, कई लोग हिरासत में लिए गए

गाजियाबाद पुलिस ने शहर में चलाया ऑपरेशन आवारा, कई लोग हिरासत में लिए गए

Google Image | गाजियाबाद पुलिस ने शहर में चलाया ऑपरेशन आवारा, कई लोग हिरासत में लिए गए

गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार को कामकाजी घंटे शुरू होने के तुरंत बाद पूरे शहर में "ऑपरेशन आवारा" चलाया। इस दौरान भीड़भाड़ वाले इलाकों, वाणिज्यिक क्षेत्रों, बैंकों, एटीएम, कोचिंग सेंटरों, सड़कों और चौराहों पर बिना वजह घूमने वाले लोगों को रोका गया। तलाशी ली गई। पूछताछ हुई और वाहनों की जांच की गई है। इस अभियान के दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। कुल कितने लोगों को पकड़ा गया है, इसके बारे में अभी पुलिस की ओर से आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

गजियाबाद पुलिस ने बुधवार को शहर में भीड़भाड़ वाले स्थानों में संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रखने के लिए "ऑपरेशन आवारा" शुरू किया है। पुलिस अफसरों ने बताया कि इस अभियान के तहत सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों के भीड़भाड़ वाले स्थानों पर घूम रहे संदिग्ध लोगों पर नजर रखने का आदेश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने दिया है। बुधवार को यह अभियान घंटाघर, गांधीनगर, तुराब नगर, राजनगर डिस्टिक सेंटर , जिला मुख्यालय, राजनगर एक्सटेंशन, सिहानी गेट, पुराना बस अड्डा, डाकघर, रेलवे स्टेशन, बैंकों, शहर के तमाम प्रमुख वाणिज्यिक स्थानों, कॉलेजों के आसपास और मुख्य बाजारों में चलाया जा रहा है। शहर की तमामं बैंक शाखाओं और एटीएम बूथ के बाहर भी पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। तलाशी ले रही है।

पुलिस ने बताया कि इस दौरान संदिग्ध रूप से इधर-उधर घूम रहे लोगों को रोका गया है। उनके वाहनों की जांच की गई है। लोगों की तलाशी ली गई है। भीड़ भाड़ वाले इलाकों में बिना वजह घूमने का कारण पूछा गया है। इस दौरान कई लोगों के पास उनके वाहनों के दस्तावेज नहीं मिले हैं। ऐसे लोगों के चालान किए गए हैं। कई वाहन सीज किए गए हैं। कुछ लोगों को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हिरासत में लिया गया है। पूरे शहर में कितने लोगों को हिरासत में लिया गया है, यह जानकारी देर शाम तक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कार्यालय उपलब्ध करवाएगा।

ऑपरेशन आवारा के बारे में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे संदिग्ध लोगों को पकड़ने को नियंत्रित करने के लिए यह अभियान शुरू किया गया है। आने वाले दिनों में या अभियान जारी रहेगा। यह अभियान गाजियाबाद शहर के अलावा पूरे जिले में चलाया जाएगा। बैंक, एटीएम और दूसरे वाणिज्यिक क्षेत्रों में लोगों के साथ छिनैती, लूट और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों पर पुलिस की नजर है। ऐसे लोगों को पकड़ा जाएगा और कड़ी कार्यवाही की जाएगी। आपको बता दें कि यह एक तरह से गाजियाबाद पुलिस का बचाव अभियान है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.