गाजियाबाद पुलिस ने बिना हेलमेट और बिना मास्क के लोगों को फटकार लगाई

Updated Aug 19, 2020 08:02:50 IST | Rakesh Tyagi

भोजपुर पुलिस ने इलाकों में चेकिग अभियान चलाया है। मंगलवार को बिना हेलमेट व मास्क के वाहन चला रहे लोगों को फटकार...

गाजियाबाद पुलिस ने बिना हेलमेट और बिना मास्क के लोगों को फटकार लगाई
Photo Credit:  Tricity Today
गाजियाबाद पुलिस चेकिंग करते हुए

भोजपुर पुलिस ने इलाकों में चेकिग अभियान चलाया है। मंगलवार को बिना हेलमेट व मास्क के वाहन चला रहे लोगों को फटकार लगाई गई। मौके पर वाहन के कागज नहीं दिखाने पर उनका चालान भी किया गया। संदिग्ध परिस्थितियां दिखाई पडऩे पर चालकों को रोककर तलाशी भी ली गई। 

भोजपुर थाना प्रभारी धर्मेद्र कुमार और एसएसआइ रामकुमार कुंतल के नेतृत्व में अभियान चला है। इसके अलावा थाना क्षेत्र के बैंक, पेट्रोल पंप व गैंस एजेसियों पर भी निरीक्षण किया। वहां उन्होंने सीसीटीवी कैमरे, आग बुझाने के इंतजाम समेत तमाम सुविधाओं को जांचा है। अधिकांश स्थानों पर सभी व्यवस्थाएं सही मिली है। 

हालांकि, कुछ जगहों पर सीसीटीवी खराब मिले, जिन्हें तत्काल सहीं कराने के निर्देश दिए गए। शाम के समय भोजपुर थाने के सामने भी पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। मोदीनगर से हापुड़ व हापुड़ से मोदीनगर को जाने वाले वाहनों की चेकिग की गई। किशोर वाहन चालकों को भी फटकार लगाई गई। थाना प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि चेकिग के दौरान पूरे दिन तीस से अधिक लोगों के चालान किए गए। इसके अलावा अधिकांश लोगों को हिदायत देकर भी छोड़ा गया। उन्होंने बताया कि थानाक्षेत्र के गांव त्यौड़ी, फरीदनगर, चुडियाला, कलछीना आदि इलाकों में बिना मास्क लगाए बेवजह घूम रहे लोगों का भी चालान किया गया।

Ghaziabad Police, Ghaziabad News, SSP Ghaziabad