गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 44 पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 44 पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया

Google Image | Kalanidhi Naithani IPS

एसएसपी कलानिधि नैथानी रविवार देर रात 6 थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदलने के बाद मंगलवार को  साहिबाबाद थाने के 44 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। यूपी-112 और ट्रैफिक पुलिस के बाद अब थानों पर लंबे समय से डटे पुलिसकर्मी एसएसपी के रडार पर हैं। 

आरोप है उक्त पुलिसकर्मी 3 साल से भी अधिक समय से साहिबाबाद थाने पर तैनात थे। एसएसपी ने अन्य थानों की समीक्षा करने के निर्देश भी दिए हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि समीक्षात्मक कार्रवाई के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों के एक ही थाने पर लंबे समय से तैनात होने की बात सामने आई। अकेले साहिबाबाद थाने में ऐसे 44 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल तैनात मिले जो 3 साल से भी अधिक समय से वहां तैनात थे। सभी 44 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके अलावा गैर जनपद से आए व पूर्व से पुलिस लाइन में तैनात 37 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल को साहिबाबाद थाने में तैनात किया गया है। 

एसएसपी ने बताया कि सभी एडिशनल एसपी व क्षेत्राधिकारियों को उनसे संबंधित थानों पर नियुक्त पुलिसकर्मियों की समीक्षा करने के निर्देश दिए गए हैं। यह समीक्षा थाना बार की जाएगी एक ही थाने पर लंबे समय से जमे पुलिसकर्मियों को हटाया जाएगा। एसएसपी का कहना है कि क्षमता के मुताबिक अन्य पुलिसकर्मियों को भी साहिबाबाद थाने में नियुक्त किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.