नोएडा में युवती ने की आत्महत्या, लिवइन में रह रहा युवक लॉकडाउन में छोड़कर चला गया

नोएडा में युवती ने की आत्महत्या, लिवइन में रह रहा युवक लॉकडाउन में छोड़कर चला गया

नोएडा में युवती ने की आत्महत्या, लिवइन में रह रहा युवक लॉकडाउन में छोड़कर चला गया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने बुधवार की सुबह अपने घर में आत्महत्या कर ली है। वह शहर की एक कंपनी में काम करती थी। काफी समय से एक युवक के साथ रह रही थी। लॉकडाउन के दौरान युवक अपने घर चला गया और वापस नहीं आया।

थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र ने बताया कि क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने बुधवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि वह एक कंपनी में काम करती थी और काफी समय से एक युवक के साथ रह रही थी। उन्होंने बताया कि युवक लॉकडाउन के दौरान अपने गांव चला गया था, तब से युवती अकेले रह रही थी। उन्होंने बताया के युवती के पिता बीमार रहते हैं। पुलिस को शक है कि मानसिक तनाव और आर्थिक तंगी की वजह से युवती ने आत्महत्या की है।

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान छह लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिछले छह महीनों के दौरान जिले में 300 से ज्यादा लोगों ने आत्महत्या की है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में स्थित सुपरटेक सीजायार सोसायटी में रहने वाले दीपेश देव (42 वर्ष) ने सोमवार को अपने घर में पंखे से फंदा लगा लिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि देव शराब पीने का आदी था और संदेह है कि लॉकडाउन की वजह से वह मानसिक तनाव में था। जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की है। 

उन्होंने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के घंघोला गांव में रहने वाले युवक सोनू (25 वर्ष) ने बीती रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के परथला गांव में रहने वाले युवक डबल सिंह रावत (25 वर्ष) ने कथित मानसिक तनाव के कारण जहर खा लिया है। जिससे उसकी मौत हो गयी है। वह मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले नवीन (27 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के सुथियाना गांव में में रहने वाली युवती पूजा ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि महिला ने घरेलू कलह के कारण यह कदम उठाया है। पुलिस ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में रहने वाले शाहरुख खान नामक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.