ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट की बालकनी से कूदी युवती

Updated Feb 25, 2020 01:32:57 IST | Tricity Today Reporter

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी ईकोटेक सुपरटेक इको विलेज 2 में सोमवार की सुबह एक युवती अपने फ्लैट की बालकनी से कूद गई। युवती की हालत गंभीर है। पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल करके जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी ईकोटेक सुपरटेक इको विलेज-2 में सोमवार की सुबह एक युवती अपने फ्लैट की बालकनी से कूद गई। पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल करके जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, सुपरटेक इको विलेज-2 के टावर नंबर बी-10 के फ्लैट नंबर 705 में एक युवती अकेली रहती थी। सोमवार की सुबह युवती ने अपने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी है। जिसके बाद उसे गंभीर चोट आई हैं। पुलिस को पड़ोसियों ने बताया है। 

पड़ोसियों का कहना है कि, यह फ्लैट युवती का है और वह अकेली रहती थी। पड़ोसियों के मुताबिक एक युवक अक्सर उसके पास आता जाता था। जिसे वह अपना भाई बताती थी। लेकिन दोनों के बारे में पड़ोसियों को कोई खास जानकारी नहीं है।

पुलिस ने फ्लैट की तलाशी ली और वहां से मिले दस्तावेजों के आधार पर युवती की पहचान करके उसके परिजनों को जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि अभी घटना के पीछे के कारणों की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। परिवार को बुलाया गया है। अभी तक युवती के परिवार का कोई सदस्य ग्रेटर नोएडा नहीं पहुंचा है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट बिसरख कोतवाली के एसएचओ मुनीष चौहान ने बताया कि सोनी मिश्रा (30) पुत्री रामकृष्ण मिश्रा निवासी B-10, 1505 सुपरटेक इको विलेज-2 ग्रेटर नोएडा अपने फ्लैट से कूद गईं। उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया है। सोनी को गंभीर अवस्था में यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आत्महत्या करने के प्रयास के संबंध में पुलिस जांच कर रही है।