ग्रेटर नोएडा के उद्यान केयर से तो लड़कियां सुपरवाइजर को चकमा देकर फरार, जानिए पूरा मामला

Updated Jul 15, 2020 17:24:39 IST | Rakesh Tyagi

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गामा-1 में स्थित शक्ति उद्यान केयर तो लड़कियां सुपरवाइजर को चकमा देकर रास्ते से फरार हो गई। उद्यान खेर की सुपरवाइजर दोनों लड़कियों को सेक्टर अल्फा वन काउंसलिंग...

ग्रेटर नोएडा के उद्यान केयर से तो लड़कियां सुपरवाइजर को चकमा देकर फरार, जानिए पूरा मामला
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गामा-1 में स्थित शक्ति उद्यान केयर तो लड़कियां सुपरवाइजर को चकमा देकर रास्ते से फरार हो गई। उद्यान खेर की सुपरवाइजर दोनों लड़कियों को सेक्टर अल्फा वन काउंसलिंग के लिए लेकर जा रही थी। उज्जैन केयर के सुपरवाइजर ने इस मामले की शिकायत beta-2 कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों लड़कियों को एचआर चौकी क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया। 

मुल्लों से देवरिया की रहने वाली नाजरा सेक्टर गामा वन स्थित जग शक्ति उद्यान केयर में सुपरवाइजर है। नाजरा ने बताया कि बुधवार की सुबह वह उद्यान केयर से दो लड़कियों को सेक्टर अल्फा वन स्थित काउंसलिंग के लिए लेकर जा रही थी। काउंसलिंग के दौरान दोनों लड़कियां बाथरूम जाने का बहाना बनाकर गायब हो गई है। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत BETA-2 कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों लड़कियों को अच्छा चौकी क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Greater Noida Police, Noida Police, Girls Escape from Garden Care, Crime in Greater Noida