हम लखनऊ नहीं हैं जनाब, कव्वाली तो करेंगे!

हम लखनऊ नहीं हैं जनाब, कव्वाली तो करेंगे!

हम लखनऊ नहीं हैं जनाब, कव्वाली तो करेंगे!

Tricity Today | 26 जनवरी की शाम शहर में कव्वाली की महफिल सजेगी

लखनऊ में भले ही चलते हुए कार्यक्रम में कव्वाली की प्रस्तुति रोक दी गई हो, लेकिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अपने स्थापना दिवस पर कव्वाली नाइट का आयोजन करेगा। 26 जनवरी की शाम शहर में कव्वाली की महफिल सजेगी। इस सूफी नाइट में देश के कई प्रसिद्ध कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे।

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के 29वें स्थापना दिवस को लेकर 19 जनवरी से कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। 24 जनवरी से 28 जनवरी तक कार्यक्रम होंगे। 14 जनवरी को उद्घाटन कार्यक्रम के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। 25 जनवरी को ग्रेटर नोएडा हैकेथॉन शुरू हो जाएगी। यह हैकेथॉन शारदा विश्वविद्यालय में होगी। 26 जनवरी की शाम सूफी नाइट होगी। इसमें सूफी संगीत के साथ-साथ कव्वाली की प्रस्तुति होंगी।

यह बात अलग है कि पिछले दिनों लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में कव्वाली की प्रस्तुति रोक दी गई थी। इसको लेकर काफी विवाद हुआ। लेकिन, इन विवादों से दूर अब ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण कव्वाली का आयोजन करेगा। इसके निमंत्रण पत्र छपवा दिए गए हैं और शहरवासियों को भेजा जा रहा है। इस आयोजन में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.