ग्रेटर नोएडा की शान अर्जुन भाटी ने एक बार फिर क्या बड़ा काम

Updated Mar 24, 2020 13:14:15 IST | Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा के निवासी और दो बार के जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियन अर्जुन भाटी ने एक बार फिर शहर की शान बढ़ाने वाला काम किया है ।अर्जुन भाटी ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही मुहिम को अपना समर्थन देने के लिए ₹1,11,000 की आर्थिक मदद प्रधानमंत्री राहत कोष...

Photo Credit:  Tricity Today
अर्जुन भाटी

ग्रेटर नोएडा के निवासी और दो बार के जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियन अर्जुन भाटी ने एक बार फिर शहर की शान बढ़ाने वाला काम किया है। अर्जुन भाटी ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही मुहिम को अपना समर्थन देने के लिए ₹1,11,000 की आर्थिक मदद प्रधानमंत्री राहत कोष को दी है। अर्जुन भाटी ने यह धनराशि प्रधानमंत्री राहत कोष को सोमवार की सुबह दी है।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के जेपी रिसोर्ट में रहने वाले जूनियर गोल्फ चैंपियन अर्जुन भाटी लगातार दो बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। पिछले साल उन्होंने अमेरिका में यह चैंपियनशिप जीती थी। उससे पहले वर्ष 2018 में भी वह विश्व विजेता बने थे। अर्जुन भाटी अपने खेल के दम पर पूरी दुनिया में ग्रेटर नोएडा का नाम रोशन करते रहे हैं। अब अर्जुन ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई को मदद देने के लिए जो काम किया है, उसे भी शहर के लोगों को खुशी मिली है।