BIG BREAKING: आम्रपाली के खरीदारों के लिए खुशखबरी, एनबीसीसी ने निकाला ग्लोबल टेंडर

BIG BREAKING: आम्रपाली के खरीदारों के लिए खुशखबरी, एनबीसीसी ने निकाला ग्लोबल टेंडर

Tricity Today | BIG BREAKING

करीब 10 वर्षों से अपने आशियाने के लिए संघर्ष कर रहे आम्रपाली बिल्डर के फ्लैट बायर्स के लिए बड़ी खबर है। नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कारपोरेशन (NBCC) ने ड्रीम वैली प्रोजेक्ट के लिए ग्लोबल टेंडर निकाल दिया है। इससे प्रोजेक्ट के फ़्लैट ख़रीदारों में ख़ुशी के साथ असमंजस भी है। दरअसल, आम्रपाली फ़्लैट ख़रीदारों में लॉकडाउन के बीच में एनबीसीसी का टेंडर निकालने से एक तरह ख़ुशी तो दूसरी तरफ़ असमंजस में डाल दिया है। क्योंकि, जब सारा भारत लॉकडाउन से जूझ रहा है फिर टेंडर प्रक्रिया कैसे पूरी होगी?

आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ लड़ाई लड़ने वालों में शामिल रहे केके कौशल ने कहा, फिर भी एनबीसीसी के टेंडर निकालने से आम्रपाली ड्रीम वैली के ख़रीदारों में एक उम्मीद जगी है। उनका 10 सालों से रुका हुआ प्रोजेक्ट्स पूरा हो जाएगा। यह मामला पिछले 3 सालों से सुप्रीम कोर्ट में है और आम्रपाली के निदेशक जेल में हैं।

एनबीसीसी ने यह ग्लोबल टेंडर 23 अप्रैल को जारी किया है। जिसे भरने की अंतिम तारीख 6 जून निर्धारित की गई है। 6 जून को ही दोपहर 11:30 बजे टिंडर ओपन किए जाएंगे और टेक्निकल बिड पर एनबीसीसी फैसला लेगा। इसके बाद क्वालीफाई करने वाली कंपनियों की फाइनैंशल बिड के लिए क्वालीफाई करना होगा। फाइनैंशल बिड बाद में ओपन की जाएगी। एनबीसीसी ने इस टेंडर के लिए अर्नेस्ट मनी डिपॉजिट अमाउंट ₹13,75,72,000 निर्धारित किया है। टेंडर डालने वाली कंपनियों को यह धनराशि बतौर जमानत एनबीसीसी के पास जमा करनी होगी। टेंडर फीस केवल ₹5900 रखी गई है। टेंडर भरने की पूरी कर प्रक्रिया ऑनलाइन रहेगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.