टेक महिंद्रा में काम कर रहे इंजीनियरों के लिए अच्छी खबर, छात्रों को भी नौकरियां देगी

टेक महिंद्रा में काम कर रहे इंजीनियरों के लिए अच्छी खबर, छात्रों को भी नौकरियां देगी

टेक महिंद्रा में काम कर रहे इंजीनियरों के लिए अच्छी खबर, छात्रों को भी नौकरियां देगी

Google Image | Tech Mahindra

-कम्पनी 20 हजार कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाएगीganga-सीपीओ ने कहा- कम्पनी अपना कैम्पस प्लेसमेंट करेगीganga-अपने 80-90 हजार कर्मचारियों के वेतन में कटौती नहीं होगीganga-कम्पनी ने शीर्ष प्रबंधन के वेतन में कटौती करने का निर्णय

महिंद्रा अपने तीसरे पक्ष के विक्रेताओं, कर्मचारियों, ग्राहक और साझीदारों के लिए चरण-वार कोरोना परीक्षण करवा रहा है। कंपनी लगभग 20,000 तृतीय-पक्ष विक्रेताओं के COVID-19 परीक्षण की व्यवस्था कर रही है, जिसमें पैंट्री, स्वच्छता और अन्य लोगों के बीच काम करने वाले लोग शामिल हैं।

कम्पनी के चीफ पीपल ऑफिसर और हेड ऑफ मार्केटिंग हर्षवेंद्र सोइन ने कहा कि परीक्षण लागत कंपनी द्वारा वहन की जाएगी। ये परीक्षण पूरे भारत के कार्यालयों में किए जा रहे हैं। टेक महिंद्रा के 'बिजनेस से पहले कल्याण' के विश्वास को दोहराते हुए न केवल अपने कर्मचारियों बल्कि पूरे लोगों के पारिस्थितिकी तंत्र के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी अपने कर्मचारियों के लिए परामर्श ऐप के माध्यम से परीक्षण सुविधा का विस्तार करने की भी योजना बना रही है। परीक्षण उपकरण को भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) ने अनुमोदित किया है। यह सभी सरकारी अनिवार्य नियमों, सूचनाओं और दिशानिर्देशों के अनुरूप है।

उन्होंने कहा कि केवल 8 से 10 प्रतिशत कर्मचारी कार्यालयों से काम कर रहे हैं, बाकी घर से काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि 25-30 प्रतिशत कर्मचारियों को घर से काम करने के बाद कोविड की दुनिया में काम करना जारी रखना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने COVID-19 के प्रभाव से निपटने के लिए वरिष्ठ प्रबंधन के वेतन में कटौती करने का निर्णय लिया है, लेकिन अच्छी बात यह है कि निचले बैंड के 80,000-90,000 कर्मचारियों के वेतन को रोका नहीं जाएगा। सोइन ने यह भी कहा कि टेक महिंद्रा पहले की तरह कैंपस प्लेसमेंट को जारी रखेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.