गाजियाबाद के लिए खुशखबरी, 8 रेड और ऑरेंज जोन की सीलिंग खत्म, देखिए List

गाजियाबाद के लिए खुशखबरी, 8 रेड और ऑरेंज जोन की सीलिंग खत्म, देखिए List

गाजियाबाद के लिए खुशखबरी, 8 रेड और ऑरेंज जोन की सीलिंग खत्म, देखिए List

Tricity Today | DM and SSP Ghaziabad

रेड जोन और ऑरेंज जोन में डाले गए आवासीय क्षेत्रों को खोल दिया है। ऐसे 8 एपिसेंटरों को राहत दी गई है।gangaजिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पांडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी और नगर मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ल एनसीआर सफायर हाउसिंग सोसायटी पहुंचे।

गाजियाबाद शहर और जिले के लोगों के लिए अच्छी खबर है। शुक्रवार को जिला प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए रेड जोन और ऑरेंज जोन में डाले गए आवासीय क्षेत्रों को खोल दिया है। ऐसे 8 एपिसेंटरों को राहत दी गई है। इस मौके पर गाजियाबाद के जिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पांडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी और नगर मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ल एनसीआर सफायर हाउसिंग सोसायटी पहुंचे। लाउडस्पीकर पर घोषणा प्रसारित करके निवासियों को जानकारी दी गई कि उनकी आवासीय सोसाइटी को भी अनसील्ड कर दिया गया है।

गाजियाबाद के जिलाधिकारी डॉ अजय शंकर पांडे ने बताया कि जिले के आठ एपीसेंटर को अनसील्ड कर दिया गया है। यह ऐसे क्षेत्र हैं जहां पिछले 14 दिनों से ऑरेंज जोन में कोई नया मामला सामने नहीं आया है। पिछले 28 दिनों से रेड जोन में भी कोई पॉजिटिव केस नहीं मिला है। जिसके चलते शुक्रवार को इन्हें अनसील्ड करने का निर्णय लिया गया है।

शुक्रवार की दोपहर डीएम, एसएसपी और नगर मजिस्ट्रेट एनसीआर सफायर हाउसिंग सोसायटी पहुंचे और अनसील्ड किया। मौके पर नगर मजिस्ट्रेट ने सोसायटी के निवासियों को इसकी सूचना माइक से दी। जिस पर सोसाइटी के निवासियों ने खुशी मनाई। लोगों ने अपनी-अपनी बालकनी में आकर प्रशासन और पुलिस का आभार व्यक्त किया। जमकर तालियां बजाई। 

जिला प्रशासन ने सोसायटी के लोगों से अपील की कि कोविड-19 महामारी के चलते प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें। मास्क और टाइगर का निरंतर उपयोग करते रहें।

इन रेड जोन को अनसील्ड किया गया है

  1. ज्ञान खंड प्रथम, इंदिरापुरम 
  2. शिप्रा सनसिटी, वार्ड नंबर 2, इंदिरापुरम
  3. सेक्टर टू-बी, वसुंधरा,गाजियाबाद
  4. शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2, साहिबाबाद 
  5. सेक्टर 6 वैशाली, गाजियाबाद 
  6. श्याम खाटू कॉलोनी, दुहाई, गाजियाबाद 
  7. ऑक्सी होम्स हाउसिंग सोसायटी, भोपुरा, गाजियाबाद
  8. एनसीआर सफायर हाऊसिंग सोसायटी

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.