भीषण हादसे में दादी, पोता और पोती की मौत

भीषण हादसे में दादी, पोता और पोती की मौत

भीषण हादसे में दादी, पोता और पोती की मौत

Tricity Today | भीषण हादसे में दादी, पोता और पोती की मौत

गाजियाबाद में मोदीनगर-हापुड़ मार्ग पर शनिवार की सुबह एक भीषण हादसे में बुजुर्ग महिला और उसके पोते-पोती की दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र में मोदीनगर-हापुड़ मार्ग पर गांव ईसापुर के समीप हुई है। दूध के टैंकर ने बाइक को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है।

जिला हापुड़ के गांव चमरी निवासी मिंटू अपनी दादी कैला देवी और बहन प्रिया के साथ शनिवार की सुबह बाइक पर सवार होकर मोदीनगर जा रहा था। ये लोग मोदीनगर-हापुड़ मार्ग पर ईसापुर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी दी।

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार तीनों लोग काफी दूर जा गिरे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को मोदीनगर के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्रिया और कैला देवी को मृत घोषित कर दिया गया। मिंटू को गम्भीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया।

जानकारी मिली है कि मेरठ पहुंचते ही मिंटू ने भी दम तोड़ दिया है। हादसे के बाद आरोपी चालक गाड़ी समेत भाग गया है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है। दूसरी ओर इस हादसे की जानकारी चमरी गांव पहुंची तो वहां कोहराम मच गया है। गांव से परिजन और ग्रामीण बड़ी संख्या में मोदीनगर पहुंचे। उसके बाद लोग मेरठ गए। 

पुलिस ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही थी। यह हादसा मोदीनगर और हापुड़ में चर्चा का विषय बना हुआ है। दूसरी ओर पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले वाहन और उसके ड्राइवर की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है। हापुड़ और मोदीनगर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी जा रही हैं। हादसे के दौरान आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.