ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 8 अगस्त को फिर बोर्ड बैठक होगी

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 8 अगस्त को फिर बोर्ड बैठक होगी

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 8 अगस्त को फिर बोर्ड बैठक होगी

Google Image | Narendra Bhooshan IAS

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की एक ही हफ्ते में दूसरी बार बोर्ड बैठक होने जा रही है। यह बैठक 8 अगस्त को होगी। इसमें कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव रखे जाने की उम्मीद है। 4 अगस्त को हुई बोर्ड बैठक में बजट समेत कई प्रस्तावों पर मुहर लगी थी। पहली बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की यह बैठक ऑनलाइन हुई थी। उस बोर्ड बैठक में प्राधिकरण के चेयरमैन और उत्तर प्रदेश के विकास आयुक्त आलोक टंडन ने ऑनलाइन लखनऊ से भाग लिया था।

ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने बताया कि 8 अगस्त को फिर बोर्ड बैठक होगी। इसमें कई प्रस्ताव रखे जाएंगे। बैठक में प्राधिकरण के चेयरमैन आलोक टंडन भी शिरकत करेंगे। बैठक की तैयारी पूरी हो गई हैं। पिछली बोर्ड बैठक में प्राधिकरण का बजट पारित करवाया गया था।

प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक 8 अगस्त को होने वाली बोर्ड बैठक में शहर में जल शुल्क बढ़ाने का प्रस्ताव लाया जा सकता है। इसके अलावा बिल्डरों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ब्याज और पेनल्टी में राहत देने से जुड़े प्रस्ताव पर भी चर्चा की जाएगी। बोर्ड निर्णय लेगा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मान लिया जाए या फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए याचिका दायर की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.