टिक टॉक पर वायरल हुआ विदेशी युवकों में मारपीट का विडियो

टिक टॉक पर वायरल हुआ विदेशी युवकों में मारपीट का विडियो

टिक टॉक पर वायरल हुआ विदेशी युवकों में मारपीट का विडियो

Tricity Today | Tik Tok

-जगत फार्म बाजार में विदेशी युवकों के बीच मारपीट का विडियो टिक-टॉक पर वायरल हुआ है।ganga-ग्रेटर नोएडा पुलिस का कहना है कि दोनों विदेशी युवकों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म बाजार में विदेशी युवकों के बीच मारपीट का विडियो टिक-टॉक पर वायरल हुआ है। विडियो में एक युवक दूसरे पर धारदार हथियार से हमले का प्रयास कर रहा है। दूसरा युवक भी जेब से कोई हथियार निकलाने की कोशिश कर रहा। सरे बाजार दोनों युवकों के बीच हुए इस मारपीट से लोगों में भगदड़ मच गई थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और निजी मुचलके पर छोड़ दिया। लेकिन विडियो वायरल होने पर पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

जगतफार्म के बाजार में शनिवार को दो विदेशी युवक आपस में भिड़ गए थे। दोनों के बीच सरे बाजार काफी हंगामा हुआ। इस बीच बाजार में भगदड़ मच गई थी। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर बीटा दो कोतवाली ले गई। जहां पूछताछ में दोनों ने खुद को छात्र बताया। जिसके चलते पुलिस ने दोनों को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया।

दरअसल, इस बीच मौजूद लोगों ने इनका विडियो बना लिया था। अब इनका विडियो किसी ने म्यूजिक के साथ टिक-टॉक पर वायरल की है। जिसमें एक युवक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर रहा है। लेकिन वह किसी तरह बच जाता है। वहीं दूसरा युवक भी अपनी पीछे की जेब से कोई हथियार निकालने का प्रयास करता है। इसके बाद दोनों वहां से निकल जाते हैं। इस मामले में डीएसपी तनु उपाध्याय ने बताया कि सोमवार को विडियो सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसमें मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.