GRENO WEST: मोदी जी और योगी जी जागो, हमें हमारे घर दिलवाओ, फिर फ्लैट ख़रीदारों का दर्द छलका

Updated Feb 09, 2020 20:37:19 IST | Tricity Today Correspondent

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शिवालिक होम्स-2 के खरीदारों ने रविवार को प्रदर्शन किया। खरीदारों का आरोप है कि 2014 में बुकिंग कराई थी, लेकिन अब तक फ्लैट...

Photo Credit:  TriCity Today
मोदी जी और योगी जी जागो, हमें हमारे घर दिलवाओ, फिर फ्लैट ख़रीदारों का दर्द छलका

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शिवालिक होम्स-2 के खरीदारों ने रविवार को प्रदर्शन किया। खरीदारों का आरोप है कि 2014 में बुकिंग कराई थी, लेकिन अब तक फ्लैट नहीं मिला है। कई सालों से काम बंद पड़ा है। उन्होंने कहा कि बिल्डर नहीं मिलता है। एक सुपरवाइजर मिलता है, जो हर बार नई कहानी बताता है। आरोप लगाया कि कुछ खरीदार रेरा में भी गए, लेकिन वहां से भी राहत नहीं मिल पाई है। 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शिवालिक होम्स-2 के खरीदारों ने रविवार को साइट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में 700 फ्लैट हैं। इसमें से 270 बिक चुके हैं। लेकिन अभी तक किसी को कब्जा तक नहीं मिला है। इस प्रोजेक्ट में 2014 से बुकिंग शुरू हुई थी। लोगों ने फ्लैट बुक करा लिए और पैसे भी दे दिए। लेकिन आज तक वह फ्लैट का इंतजार कर रहे हैं। 
प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि खरीदार यहां पर प्रदर्शन करते आते हैं, लेकिन बिल्डर नहीं मिलता है। यहां एक सुपरवाइजर मिलता है जो हर बार नई कहानी बताता है। 

आरोप है कि बिल्डर फोन भी नहीं उठाता है। रविवार को प्रदर्शन के दौरान खूब गहमागहमी रही। इस मामले में कुछ खरीदार रेरा भी गए, लेकिन वहां से भी राहत नहीं मिली। प्रदर्शन में दीपक, शैलेंद्र, उमेश शर्मा,  गौरवदीप, शशांक, ललित, प्रदीप राजन, मनोज शर्मा, जयंत आदि शामिल रहे।