विश्व हिंदू महासंघ के नेता से 6 लाख रुपये की रंगदारी मांगी

विश्व हिंदू महासंघ के नेता से 6 लाख रुपये की रंगदारी मांगी

Tricity Today | विश्व हिंदू महासभा के मेरठ संयोजक ओमकार भाटी

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के इसेपुर गांव के निवासी विश्व हिंदू महासंघ के मेरठ संयोजक से फोन पर बदमाशों ने 6 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। घटना के बाद से पीड़ित सहमा हुआ है। जिन्होंने रविवार को दनकौर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दी है। मुक़दमा दर्ज हो गया है।

ओमकार भाटी विश्व हिंदू महासंघ के मेरठ संयोजक और भाजपा नेता भी हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार की देर शाम जब वह घर पर थे, उनके फोन पर अज्ञात कॉलर द्वारा कॉल आई। पीड़ित द्वारा नाम पूछने पर अपना नाम बताते हुए 6 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। तब किसी जानकार का मजाक समझते हुए उन्होंने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इसके बाद भी तीन और बदमाशों ने उसी नंबर से फोन पर रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर पीड़ित को परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी बदमाशों ने दी। 

इस मामले में पीड़ित ने चार नामजद बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले में जांच की जा रही है। वहीं, ओमकार भाटी का कहना है कि ये चारों आरोपी उसकी हत्या करना चाहते हैं। आरोपी हथियार लेकर मेरे गांव में आ गए थे। मैंने गांव से भागकर अपनी जान बचाई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.