ग्रेटर नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़, नोएडा, गाजियाबाद और बुलंदशहर का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Updated Oct 15, 2020 23:07:26 IST | Mayank Tawer

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा स्थित बीटा-2 थाने की पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को मुठभेड़ के दौरान राजकुमार नामक बदमाश...

ग्रेटर नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़, नोएडा, गाजियाबाद और बुलंदशहर का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
Photo Credit:  Tricity Today
मुठभेड़ की जगह पर मौजूद पुलिसकर्मी

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा स्थित बीटा-2 थाने की पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को मुठभेड़ के दौरान राजकुमार नामक बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हुआ है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात को बीटा-2 थाने की पुलिस चुहड़पुर अंडरपास के पास जांच कर रही थी, तभी पुलिस को कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो, बदमाश रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाने लगे। राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली राजकुमार नामक बदमाश के पैर में लगी है। राजकुमार के खिलाफ नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर में चोरी के नौ मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इसके तीन साथियों को पुलिस ने चोरी के ट्रैक्टर सहित गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इसके पास से देसी तमंचा, कारतूस, मोटरसाइकिल आदि बरामद की है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Gangster, Greater Noida Police, UP Police, Noida Police