Greater Noida West : पावर बैकअप नहीं होने से छाया अंधेरा, पानी आपूर्ति और लिफ्ट ठप, भड़के सोसायटी के निवासी

Updated Oct 17, 2020 18:38:45 IST | Mayank Tawer

ग्रेप सिस्टम लागू होने के बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटियों में रहने वाले लोगों की परेशानी कम होने के बजाय अब...

Greater Noida West : पावर बैकअप नहीं होने से छाया अंधेरा, पानी आपूर्ति और लिफ्ट ठप, भड़के सोसायटी के निवासी
Photo Credit:  Tricity Today
प्रदर्शन करते सोसाइटी निवासी

ग्रेप सिस्टम लागू होने के बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटियों में रहने वाले लोगों की परेशानी कम होने के बजाय अब बढ़ गई हैं। शनिवार को अरिहंत अंबर सोसायटी के निवासी ट्रिपिंग की समस्या से परेशान हुए। लाइट जाने पर पावर बैकअप नहीं मिला। जिसे पूरी सोसाइटी की लिफ्ट बंद हो गई। पानी की आपूर्ति भी प्रभावित हुई है। सोसाइटी के सारे टावरों में अंधेरा छा गया। विरोध में लोगों ने सीएनजी डीजी सेट लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। 

सोसायटी के लोगों का कहना है कि इस समय ट्रिपिंग की समस्या से ऑफिस के साथ आनलाइन क्लास छूट रही हैं। रोजाना 15-15 मिनट के लिए कई-कई बार बिजली की ट्रिपिंग हो रही है। जिसके बाद लाइट नहीं होने से अंधेरा छा रहा है। आरोप है कि सीएनजी जेनरेटर की मांग को लेकर काफी लंबे समय से सोसाइटी के लोग बिल्डर से बोल रहे हैं, लेकिन कुछ हल नहीं निकला है। पूरे पैसे देने के बाद भी लोग अंधेरे में बैठने को मजबूर हैं। लोगों ने पावर बैकअप के लिए सीएनजी डीजी लगाने के लिए मांग की है। 

प्रदर्शन करने वालों में अमित गुप्ता, सुखविंदर, पुरुषोत्तम सती आदि शामिल हुए। उधर, बिल्डर प्रबंधन ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

Greater Noida West news, Greater Noida West residents, housing society in Greater Noida west