ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी में लगी आग

Updated Feb 13, 2020 19:15:46 IST | Tricity Today Reporter

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार की शाम करीब 5:30 बजे आग लगने की घटना हुई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सोसाइटी में सुरक्षाकर्मियों और निवासियों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया। मौके पर फायर ब्रिगेड...

Photo Credit:  Tricity Today
समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी में लगी आग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार की शाम करीब 5:30 बजे आग लगने की घटना हुई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सोसाइटी में सुरक्षाकर्मियों और निवासियों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया। मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंची।

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसाइटी में गुरुवार की शाम किसी फ्लैट में आग लगी। बालकनी से होकर आग की लपटें बाहर तक दिखाई देने लगीं। सोसायटी की सिक्योरिटी ने फायर ब्रिगेड को फोन किया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया है। आगजनी में हुए नुकसान के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है।

राहुल ने बताया कि, फ्लैट की बालकनी में तुलसा के पौधे में दिया जलाया था। जिसके बाद वहां मौजूद कपड़ों में आग लग गई। जिसके बाद बालकनी में रखा सारा सामान जल गया है। जिसके बाद सोसाइटी के सुरक्षा कर्मियों को बुलाया गया। सोसाइटी के सुरक्षा कर्मियों ने टावर में लगे फायर सिस्टम की मदद से आग पर काबू पा रहे है।