Greater Noida: पति की हत्या में पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड, नंदोई के साथ मिलकर एक लाख की सुपारी दे करवाई हत्या

Greater Noida: पति की हत्या में पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड, नंदोई के साथ मिलकर एक लाख की सुपारी दे करवाई हत्या

Greater Noida: पति की हत्या में पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड, नंदोई के साथ मिलकर एक लाख की सुपारी दे करवाई हत्या

Tricity Today | मृतक प्रवीन की पत्नी और अन्य आरोपी

शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए और नंदोई से अवैध संबंध होने पर पत्नी ने रचा हत्या का षड्यंत्र

ग्रेटर नोएडा में रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के फलैदा गांव में 2 दिन पहले हुई युवक परवीन की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस जघन्य वारदात का बड़ा इस सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का दावा है परवीन की हत्या उसकी पत्नी ने अपने ननदोई के साथ मिलकर एक लाख की सुपारी देकर भाड़े के हत्यारों से करवाई थी। महिला के अपने नंदोई के साथ अवैध संबंध थे। नंदोई भी साले की करोड़ों की संपत्ति को हड़पना चाहता है। इसके चलते दोनों ने मिलकर भाड़े के हत्यारों से प्रवीण की हत्या करवा दी। पुलिस ने आरोपी महिला उसके नंदोई तीन अन्य भाड़े के हत्यारों को गिरफ्तार किया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 18 जुलाई को राजेश प्रधान ने सूचना दी कि ग्राम फलैदा का रहने वाला प्रवीण पुत्र हरीपाल बम्बे के पास मृत अवस्था में पड़ा है। पुलिस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पता चला कि मृतक परवीन घटना से 1 दिन पहले घर से बाहर किसी से पैसे लेने गया था। इस मामले में उसकी पत्नी की लिखित तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। 

पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और पूछताछ के लिए प्रवीन के बहनोई बलवीर उर्फ बबलू पुत्र सहदेव सिंह निवासी ग्राम कयोली कलां थाना खुर्जा देहात जिला बुलन्दशहर (32 वर्ष) को लाया गया। मृतक के बहनोई ने सनसनीखेज खुलासा कर बताया कि प्रवीन मेरा सगा साला था। उसकी शादी करीब 4 साल पहले हुई थी। प्रवीन शराब पीने का आदी था। आये दिन शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। प्रवीन का मेरी पत्नी के अलावा और कोई भाई-बहन नहीं था। उसके माता पिता की पहले ही मृत्यु हो गयी थी। उस पर कोई बच्चा भी नही था। 

बलवीर ने बताया कि प्रवीन की पत्नी अपनी परेशानी अक्सर मुझे बताती थी, मै उसको सांत्वना दे देता था। इसी दौरान दोनों में सम्बन्ध बन गये थे। जिस कारण अभियुक्त बलवीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रवीन की पत्नी से सम्बन्ध होने और मृतक की सम्पत्ति के लालच मे अपने साले प्रवीन की हत्या कर दी थी। बलवीर ने अपने साथियों को एक लाख रुपये में प्रवीन की हत्या करने को कहा गया था। जिसमें से 60 हजार रुपये एडवांस दे दिये गये थे।

पुलिस बलवीर उर्फ बबलू पुत्र सहदेव सिंह, मोनू शर्मा पुत्र राजेन्द्र शर्मा निवासी ग्राम मौजपुर थाना खुर्जा नगर, नरेश कुमार पुत्र गोपीचन्द निवासी ग्राम मौजपुर, गुल्लू पुत्र शकील निवासी खुर्जा और मृतक प्रवीन की पत्नी को गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सभी पांचों अभियुक्तों को गौतम बुध नगर न्यायालय में पेश किया गया। अदालत ने सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.