ग्रेटर नोएडा: युवक को वाहन ने कुचला, शव को एक्सप्रेस वे पर रखकर हंगामा, एक्सप्रेस वे जाम

ग्रेटर नोएडा: युवक को वाहन ने कुचला, शव को एक्सप्रेस वे पर रखकर हंगामा, एक्सप्रेस वे जाम

ग्रेटर नोएडा: युवक को वाहन ने कुचला, शव को एक्सप्रेस वे पर रखकर हंगामा, एक्सप्रेस वे जाम

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी वाहन चालक को जल्दी गिरफ्तार करने का दिया आश्वासनgangaरविवार की देर रात नौकरी से वापस लौटते वक्त हादसे में हो गई थी युवक की मौत

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में 130 मीटर एक्सप्रेस वे पर रविवार की रात किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए उसके परिजनों और सैकड़ों ग्रामीणों ने सोमवार की दोपहर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बीच ट्रैफिक जाम की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी चालक को गिरफ्तार करने और मदद का आश्वासन दिया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सैनी गांव के निवासी रोहित पुत्र जयचंद ग्रेटर नोएडा में इन्वर्टर बैटरी बनाने वाली एक कंपनी में नौकरी करता था। रविवार की रात रोहित डयूटी खत्म करके वापस घर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में 130 मीटर एक्सप्रेस वे पर किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। किसी ने हादसे में बारे में पुलिस को फोन करके जानकारी दी।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल रोहित को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने युवक की पहचान करके उसके परिवार को जानकारी दी। हादसे की सूचना मिलने पर युवक के परिजन अस्पताल पहुंच गए। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। सोमवार को रोहित के परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। आरोपी चालक की गिरफ्तारी और परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग करते हुए परिजनों ने हंगामा कर दिया।

इससे ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बीच 130 मीटर एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों के परिजनों को समझाने का प्रयास किया। एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत के मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपी वाहन चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.